Motorola ने लांच किया दुनिया का पहला AI कैमरा वाला फ़ोन !

04 Apr, 2024
Head office
Share on :
Motorola Edge 50 Pro news

नई दिल्ली : भारत के सर्वश्रेष्ठ 5जी स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने आज अपने नए प्रीमियम स्मार्टफोन मोटोरोला एज 50 प्रो को दिल्ली के अंदाज होटल में लांच किया I


यह फोन मोटोरोला के एज फ्रेंचाइजी का सबसे नया एडिशन है यह स्मार्टफोन बुद्धिमत्ता और कला के मिश्रण का बेहतर उदाहरण है और प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में हलचल मचाने के लिए तैयार है।

इस स्मार्टफोन में दुनिया का पहला और एकमात्र AI पावर्ड प्रो-ग्रेड कैमरा दिया गया है जो पैनटोन1 के द्वारा वास्तविक रंगों और मानव त्वचा टोन की विशाल रेंज के साथ आता है इस पैनटोन द्वारा स्मार्ट फोन में दुनिया का पहला और एकमात्र ट्रू कलर डिस्प्ले भी दिया गया है। मोटोरोला एज 50 प्रो बड़ी खूबसूरती से तैयार कर बेहतर डिजाइन में पेश किया गया है। यह फोन मूनलाइट पर्ल फिनिश में दुनिया के पहले डिजाइन में आता है।

आनंद शर्मा मार्केटिंग इंचार्ज इंडिया

इस फोन की बड़ी बात यह है की इसकी 4500mAh की बैटरी आराम से कई दिनों तक चलेगी और फ़ास्ट 125W Turbo Power चार्जिंग के साथ तेजी से चार्ज होती है जो अब तक की सबसे तेज़ Turbo Power चार्जिंग है I

इसकी डिवाइस में Turbo Power 50W वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी उपलब्ध है जो अपने सेगमेंट में हाइएस्ट है। यह सुविधा कॉर्ड और केबल की परेशानी को खत्म कर देती है। इसके अलावा, मोटोरोला एज 50 प्रो इकोसिस्टम में 10W वायरलेस पावर शेयरिंग का भी सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन की बिक्री 9 अप्रैल 2024, को दोपहर 12 बजे से Flipkart Motorola.in और रिलायंस डिजिटल सहित प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर शुरू होगी।

Report By : Vinod Rastogi

News
More stories
बीजेपी में हुए शामिल बॉक्सर विजेंदर सिंह, कांग्रेस के टिकट पर दक्षिण दिल्ली से मिली थी हार
%d bloggers like this: