Monthly horoscope 2021: जानिए ज्योतिष के नज़रिए से किन राशियों के लिए सितंबर माह होगा शुभ फल दायक

02 Sep, 2021
Head office
Share on :

“श्री गणेशाय नमः”

Monthly Horoscope, September 2021:नमस्कार प्रिय दर्शकों उपस्थित हूं मैं हर राशि के लिए सितंबर माह कैसा रहेगा बात करेंगे पहले लेकिन आपको बता दूं यह राशिफल आपके चंद्र राशि के आधार पर हैं यानी आपकी कुंडली में चंद्रमा जी से स्थिति में बैठे हैं वहीं आपकी जन्म राशि या चंद्र राशि है अगर आप अपनी जन्म राशि या चंद्र राशि के बारे में नहीं जानते तो फिर आप अपने नाम के आधार पर इस राशिफल को देख सकते हैं बात करते हैं सबसे पहले:


मेष राशि( Aries):-आर्थिक की स्थिति पूरे महा अच्छी रहेगी हालांकि महीने की शुरुआत में आपको अपने वैवाहिक जीवन का बहुत ध्यान देना होगा ।


वृषभ राशि(Taurus):-इस माह कैरियर में कोई नई शुरुआत हो सकती है और धन संपत्ति का बेहतर लाभ भी इस माह दिख रहा है

मिथुन राशि(Gemini):-इस महा आपको मानसिक स्थिति का और वह स्वास्थ्य का बहुत ध्यान देना है धन की स्थिति अच्छी बनी हुई है।


कर्क राशि(Cancer):-इस राशि के जातकों के प्रेम और विवाह की संभावनाएं बहुत अच्छी हैं लेकिन कैरियर वाला पार्ट इसमें थोड़ा कमजोर है


सिंह राशि(Leo):-इस माह बड़े कार्य की शुरुआत मत करिए वरना नुकसान हो सकता है हां धर्म और परिवार की स्थिति कुल मिलाकर ठीक बनी हुई है


कन्या राशि(Virgo):- वाह इस महा धन समृद्धि और वैभव की बरसात दिख रही है लेकिन अपने और संतान के स्वास्थ्य का ध्यान बनाए रखें।


तुला राशि(Libra):-विदेश यात्रा या विदेश से लाभ होने की संभावना दिख रही है लेकिन इसमें सेहत और दुर्घटनाओं का ध्यान अवश्य दीजिए।


वृश्चिक राशि(Scorpio):-कैरियर और जीवन की तमाम रुकावटें दूर होंगी लेकिन निर्णय लेने में जल्दबाजी ना करें यह आपके लिए हितकारी नहीं होगा।


धनु राशि(Sagittarius):-इस महा आपके कैरियर में लाभदायक परिवर्तन होंगे लेकिन इस माह यात्रा में या वाहन चलाने में सावधान रहिएगा।


मकर राशि(Capricorn):-आपके कैरियर में धन से जुड़ी समस्याओं का समाधान दिख रहा है लेकिन पेट की समस्याएं और दुर्घटनाएं से सचेत रहें।


कुंभ राशि(Aquarius):-आकस्मिक बड़े लाभ के योग हैं लेकिन काम की अधिकता और आपकी अपनी व्यस्तता का ध्यान भी रखें इससे स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है।


मीन राशि(Pisces):- मानसिक चिंता इस महा दूर होंगी और नए रास्ते भी खुलते हुए दिख रहे हैं। इसमें आपको कैरियर में बड़ी सफलता मिल सकती है

पंडित विशाल शुक्ल
ज्योतिर्विद:-हस्तरेखा और वास्तु शास्त्र विशेषज्ञ
संपर्क सूत्र:-80 9082 2388/73553 96035

News
More stories
ग्वालियर-इंदौर के बीच पहली सीधी उड़ान की शुरुआत की...नागरिक उड्डयन मंत्री
%d bloggers like this: