मोहम्मद शमी ने पहली बार टीम इंडिया को लेकर किया बड़ा खुलासा !

14 Dec, 2023
Head office
Share on :

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि खिताबी मैच में हार झेलने के बाद सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में थे और कोई किसी से बात नहीं कर रहा था। यहां तक कि कोई खाना भी नहीं खा रहा था, तभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आए।

मोहम्मद शमी ने न्यूज़ चैनल में बताया, “विश्व कप 2023 फाइनल में हार के बाद ड्रेसिंग रूम में कोई किसी से बात नहीं कर रहा था और कोई खाना भी नहीं खा रहा था। अचानक पीएम नरेंद्र मोदी जी आ गए, यह सभी के लिए आश्चर्य की बात थी और उन्होंने हम सभी से बात की। वह बातचीत बहुत महत्वपूर्ण थी।” हालांकि, पीएम मोदी के भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूप में जाने पर विपक्ष ने निशाना साधा था और कहा था कि उनको ऐसा नहीं करना चाहिए था।

बता दें कि 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया था। इस मैच में भारतीय टीम को हार मिली थी। वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम एकमात्र मैच हारी और वह फाइनल था। लगातार 9 मैच लीग फेज में जीतने के बाद टीम ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराया था, लेकिन पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाने वाली भारतीय टीम फाइनल में उन्हीं से हार गई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस मुकाबले को देखने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने विजेता टीम के कप्तान पैट कमिंस को ट्रॉफी भी सौंपी थी। इसके कुछ देर बाद वे भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया था। भारतीय खिलाड़ी टूटे हुए थे, क्योंकि उनको नहीं पता था कि उनकी टीम को हार क्यों मिली, क्योंकि टीम ने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया था और फाइनल में आकर वे अपनी ही सरजमीं पर हार गए।

News
More stories
शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद धामी ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को बधाई दी
%d bloggers like this: