शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद धामी ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को बधाई दी

14 Dec, 2023
Head office
Share on :

रायपुर: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को रायपुर में छत्तीसगढ़ के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री विष्णु देव साई के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने आधिकारिक हैंडल पर धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी मार्गदर्शन और नए मुख्यमंत्री के नेतृत्व में, छत्तीसगढ़ में सर्वांगीण विकास का एक नया अध्याय शुरू होगा।

“आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की उपस्थिति में छत्तीसगढ़ की नवनिर्वाचित सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुआ। माननीय मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय जी एवं उपमुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा जी एवं श्री अरुण साव जी को हार्दिक बधाई नई जिम्मेदारी के लिए और उज्ज्वल कार्यकाल के लिए अनंत शुभकामनाएं,” धामी ने एक्स पर पोस्ट किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी साई, अरुण साव और विजय शर्मा को मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी।

“छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर विष्णु देव साय जी और उपमुख्यमंत्री अरुण साव जी और विजय शर्मा जी को बहुत-बहुत बधाई! मेरा दृढ़ विश्वास है कि सांस्कृतिक विरासत से समृद्ध इस राज्य की भाजपा सरकार आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए निरंतर प्रयास करती रहेगी” प्रधानमंत्री मोदी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट किया, ”लोगों की। डबल इंजन सरकार राज्य के लोगों के जीवन में समृद्धि और खुशहाली लाने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है।”

एक लोकप्रिय आदिवासी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री, साई को छत्तीसगढ़ के राज्यपाल ने राज्य की राजधानी रायपुर में एक कार्यक्रम में पद की शपथ दिलाई। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ-साथ वरिष्ठ नेता और अन्य भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हुए।

रायपुर में पार्टी के नवनिर्वाचित 54 विधायकों की एक महत्वपूर्ण बैठक के बाद रविवार दोपहर को साई छत्तीसगढ़ के लिए भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में उभरे। उन्होंने कुल 87,604 वोट हासिल कर कुनकुरी विधानसभा सीट जीती।

News
More stories
एक अकेला सब पर भारी! 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा को अकेले ही बहुमत, सर्वे में दावा
%d bloggers like this: