मोदी करेंगे चुनाव का शंखनाद, 11 को झाबुआ में आदिवासियों से राम-राम

09 Feb, 2024
Head office
Share on :

मध्य प्रदेश : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव की घोषणा करने के लिए 11 फरवरी को मध्य प्रदेश के आदिवासी बहुल जबोआ क्षेत्र का दौरा करेंगे. उन्हें यहां एक बड़ी आदिवासी सभा में भाषण देना है। इस रैली के माध्यम से हमें एहसास हुआ कि पिछली सरकार ने मध्य प्रदेश ही नहीं, बल्कि पूरे देश के आदिवासी समुदायों को कितना धोखा दिया था और भाजपा ने आदिवासियों के लिए अब तक क्या किया है।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से मध्य प्रदेश बीजेपी खुश है और मुख्यमंत्री की आदिवासी रैली को लेकर न सिर्फ झाबुआ में बल्कि पूरे प्रदेश में जबरदस्त उत्साह है और कार्यकर्ता रैली में हिस्सा ले रहे हैं. ऐसा। हजारों की संख्या में आदिवासी समुदाय भी प्रधानमंत्री के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री मोदी 11 फरवरी को झाबुआ में लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे.
एक सवाल के जवाब में अध्यक्ष शर्मा ने मीडिया से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 फरवरी को झाबुआ से लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे और पार्टी उनका ऐतिहासिक स्वागत करेगी. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उन्होंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया. उन्होंने सदैव समाज के सभी क्षेत्रों के लिए सेवा की भावना से कार्य किया है।

भाजपा ने हमेशा आदिवासी जाति के उत्थान के लिए काम किया है: वीडी
वीडी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री और भाजपा ने हमेशा आदिवासी समुदायों के उत्थान के लिए काम किया है, जिसमें पेसा अधिनियम, आदिवासी गौरव दिवस और 2023 के आम चुनावों में आदिवासी क्रांतिकारियों का सम्मान शामिल है। मध्य प्रदेश में आदिवासी समुदाय ने बीजेपी को समर्थन दिया है और लोकसभा चुनाव में उन्हें आशीर्वाद देने के लिए प्रधानमंत्री ने झाबुआ का दौरा किया है. उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री का कार्यक्रम तय है और उनके रद्द होने की किसी भी तरह की खबर भ्रामक है।”

बहरहाल, बीजेपी लोकसभा चुनाव मोड में है और पार्टी के कार्यक्रम, बैठकें और अभियान बढ़ते जा रहे हैं और मध्य प्रदेश में बीजेपी ‘इस बार 400 पार’ के नारे पर भी खरी उतर रही है. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को मध्य प्रदेश में अपना चुनाव अभियान शुरू करने से यह आश्चर्य होता है कि क्या सबा में वही परिणाम प्राप्त होंगे जो भाजपा विधानसभा चुनावों में आदिवासी वोटों को आगे बढ़ाने में सक्षम थी।

News
More stories
लाड़ली बहना योजना के करोड़ों लाभार्थियों के लिए खुशखबरी
%d bloggers like this: