मिर्जापुर लोकसभा सीट: अनुप्रिया पटेल और रमेश चंद बिंद के बीच रोचक चुनावी मुकाबला ”

14 May, 2024
Head office
Share on :

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने एन डी ए से रमेश चंद बिंद इंडिया गठबंधन से किया नामांकन दखिल, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा पिछले 10 सालों में किए गए कार्यों को देखकर जनता तीसरी बार चुनेगी, तो वही रमेश चंद बिंद ने अनुप्रिया पटेल पर निशाना साधा कहा मिर्जापुर को चारा गाह बनकर रखा गया है. समाजवादी पार्टी की नीतियों को देखते हुए भाजपा में शामिल हुए है.

मिर्जापुर लोकसभा सीट के लिए एक जून को मतदान होगा जिसको लेकर नामांकन की प्रक्रिया चल रही है सोमवार को एनडीए गठबंधन की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल और इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी रमेश चंद ने नामांकन किया है. केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल तीसरी बार चुनावी मैदान में उतर रही हैं.2014,2019 में दो बार लगातार जीत दर्ज करने के बाद  हैट्रिक लगाने के लिए आज नामांकन किया है पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 10 सालों में किए गए कार्यों को लेकर तीसरी बार मैदान में जा रही हूं विकास के कार्यों पर जनता तीसरी बार भी आशीर्वाद देगी.

Byte-रमेश चंद बिंद, सपा प्रत्याशी
Byte-अनुप्रिया पटेल, अपना दल एस प्रत्याशी

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी रमेश चंद्र बिंद एक दिन पहले भारतीय जनता पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं मौजूदा प्रत्याशी राजेंद्र एस बिंद का टिकट काटने के बाद समाजवादी पार्टी ने रमेश चंद बिंद को अपना प्रत्याशी बनाया है रमेश चंद बिंद ने भी आज नामांकन किया है. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा अखिलेश यादव की नीतियों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं.मिर्जापुर लोकसभा को जो चारागाह बनाकर रखा गया है उसे अब नहीं होने देंगे. हम आपको बता दें रमेश चंद बिंद वर्तमान में बीजेपी से भदोही के सांसद हैं और मिर्जापुर जनपद में लगातार मंझवा विधानसभा से तीन बार विधायक रह चुके हैं.

Shiva tiwari

News
More stories
सुशील मोदी के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक