सलमान खान की बहन अर्पिता के घर हुई लाखों की चोरी, पुलिस ने नौकर को किया गिरफ्तार !

17 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: किसी का भाई किसी की जान यानि सलमान खान की बहन अर्पिता खान को लेकर एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता खान के घर लाखों की चोरी हो गई है। अर्पिता के घर से उनके डायमंड ईयररिंग्स चोरी हो गए हैं। जिनकी कीमत लगभग 5 लाख रुपये बताई जा रही है।

ये भी पढ़े: बिहार में कथा के आखिरी दिन विवादों में घिरे बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री, लोगों ने की अलोचना !

अर्पिता के नौकर ने की चोरी

बता दें, यह चोरी अर्पिता के मुंबई वाले घर में हुई है। यह चोरी किसी ओर ने नहीं बल्कि उनके घर में काम करने वाले एक नौकर ने ही की थी। जिसकी उम्र 30 साल बताई जा रही है। अर्पिता खान के इस नौकर का नाम संदीप हेगड़े है। जो मुंबई के विले पार्ले इलाके का रहने वाला है।अर्पिता खान ने ईयररिंग्स चोरी होने के बाद मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में जाकर मामला दर्ज करवाया था। अर्पिता ने अपनी शिकायत में बताया कि उनके घर से जो ईयररिंग्स चोरी हुए हैं उनकी कीमत 5 लाख रुपए है। जिसके बाद पुलिसे ने तुंरत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी और उसी रात आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया।  

2016 में भी हुई थी अर्पिता के घर में चोरी

सलमान खान ने बहन अर्पिता खान को शादी पर गिफ्ट किया था आलीशान फ्लैट, देखें  PHOTOS - salman khan gifted sister arpita khan sharma a luxurious flat on  her wedding see photos

बता दें, यह पहला मौका नहीं है जब अर्पिता खान के घर चेरी हुई है। साल 2016 में भी उनके घर में चोरी हुई थी और वो चोरी भी उनके घर की नौकरानी अफसा ने की थी। अफसा ने लगभग साढ़े तीन लाख की चोरी के साथ डिजाइनयर कपड़े भी चुराए थे। उस मामले में अर्पिता की तरफ से खार पुलिस ठाणे में चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद पुलिस ने अर्पिता की नौकरानी अफसा को हिरासत में लिया था। बता दें, नौकरानी अफसा उनके घर में ही रहती थी।

Arpita khan ke ghar kisne ki choriArpita khan ne kisse ki hai shadiArptita khan ke kitne bache haideshhit newsKiya Arpita salman khan ki real sister haiSalman ki bahan Arpita ke ghar hui lakho ki choriSalman ki bahan Arpita ke ghar nokar ne ki chori
News
More stories
बिहार में कथा के आखिरी दिन विवादों में घिरे बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री, लोगों ने की अलोचना !
%d bloggers like this: