Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Millind Gaba Wedding: इस दिन गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल संग शादी रचाएंगे मिलिंद गाबा, सिंगर ने बताया पूरा वेडिंग प्लान

12 Mar, 2022
Employee
Share on :
Milind Gaba With Priya Beniwal

साल 2022 मनोरंजन जगत के लिए वेडिंग ईयर बन गया है। बीते कुछ दिनों में कई स्टार्स ने शादी रचाई है और अब पॉपुलर पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा भी शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मिलिंद लंबे समय से प्रिया बेनीवाल को डेट कर रहे हैं और अब दोनों ने अपनी जिदंगी को एक कदम आगे ले जाने का फैसला किया है। दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

मिलिंद और प्रिया

नई दिल्ली: मिलिंद और प्रिया की वेडिंग डेट भी सामने आ गई है और ये जानकारी खुद सिंगर ने सामने आकर दी है। मिलिंद ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें सिंगर ने अपना वेडिंग प्लान बताया है।  दरअसल, मिलिंद गाबा और प्रिया बेनीवाल अगले महीने 16 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं। सिंगर ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कहा, ‘मैं थोड़ा नर्वस हूं और साथ ही एक्साइटिड भी हूं। मैं अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने जा रहा हूं। मैंने अब तक कई सारी शादियों में परफॉर्म किया है। लेकिन कभी अपनी वेडिंग का एक्सपीरियंस नहीं किया है।

Millind Gaba Wedding

‘मिलिंद ने अपनी होने वाली पत्नी प्रिया के लिए काफी सारे सरप्राइज प्लान किए हैं। इसके बारे में उन्होंने बताया कि मैं जो भी कर रहा हूं वो सब उसके लिए ही कर रहा हूं। मैं हमेशा ही उसे मुस्कुराता हुआ देखना चाहता हूं। चार साल पहले चीजें अगल थीं और आज के समय में अलग हैं। मैं स्ट्रगल तो आज भी कर रहा हूं लेकिन अब चीजें थोड़ी आसान हैं। प्रिया ने हर मौके पर मेरा सपोर्ट किया है और ये बात मेरे लिए काफी ज्यादा मायने रखती है। उसने शुरू से ही मेरा साथ दिया है और ये बात की मेरे लिए काफी मायने रखती है। 

मिलिंद की होने वाली पत्नी प्रिया

अपनी शादी की तैयारियों के बारे में बात करते हुए मिलिंद ने बताया कि हमारे मेहमानों की लिस्ट काफी लंबी है और इसी वजह से हम सब अभी काम में बिजी हैं। अभी कार्ड्स बन रहे हैं। मैं अपनी शादी में हर चीज परफेक्ट चाहता हूं। इन दिनों मुझे ऐसा महसूस हो रहा है जैसे मैं कोई एग्जाम दे रहा हूं। मिलिंद ने ये भी बताया उनकी शादी जाट और पंजाबी रीति-रिवाज से होगी। उन्होंने कहा कि हमारी शादी के फंक्शन 11 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे। 11 तारीख को सगन होगा। इसके बाद  13 को कॉकटेल पार्टी होगी। 15 तारीख को प्रिया के घर महंदी सेरेमनी होगी। इसके बाद हमारी शादी पंजाबी और जाट दोनों रीति-रिवाजों के साथ होगी।  

जाट और पंजाबी रीति-रिवाज से होगी दोनों की शादी
News
More stories
उत्तर प्रदेश: होली के बाद दूसरी बार सीएम पद की शपथ लेंगे योगी आदित्यनाथ, रविवार को दिल्ली में पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात