दिल्ली: आनंद पवर्त की कठपुतली कॉलोनी में लगी भीषण आग !

12 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :

दिल्ली के कठपुतली कॉलोनी फरीदपुरी के पास एक घर में आग लगी जिसकी वजह से आस पास के दो तीन घर भी आग की चपेट में आ गए।

नई दिल्ली : इन दिनों दिल्ली में आग लगना अब एक आम सी बात हो गई है, क्योंकि रोजाना दिल्ली के किसी न किसी इलाके में आग लगने की खबरे सामने आ रही है। आज भी दिल्ली में दो जगह पर आग लगने की खबर मिली हैं। बता दे की आज मंगलवार सुबह के वक्‍त जहां द‍िल्‍ली यून‍िवर्स‍िटी के साउथ कैंपस के रामलाल आनंद कॉलेज के ऑड‍िटोर‍ियम में आग लगने की घटना सामने आई वहीँ अब दोपहर के वक्‍त आनंद पवर्त के पास की कठपुतली कॉलोनी में भी आग लगने की सूचना मिली है।

दरअसल दिल्ली कठपुतली कॉलोनी फरीदपुरी के पास एक घर में आग लगी जिसकी वजह से आस पास के दो घर भी आग की चपेट में आ गए। हालाँकि आग की मुख्य वजह क्या है इस बात पर अभी पर्दा डला हुआ है लेकिन  आग लगने के बाद इसकी सूचना द‍िल्‍ली अग्‍न‍िशमन सेवा व‍िभाग और द‍िल्‍ली पुल‍िस को पीसीआर कॉल करके दी गई. मौके पर दमकलकर्मी और स्‍थानीय पुल‍िस भी राहत के ल‍िए पहुंचे हैं आग बुझाने के लिए करीब 20 दमकल पहुंची है। आग से फिलहाल किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। आग बुझाने सहित राहत बचाव का काम भी चल रहा है।

वही आज सुबह भी दिल्ली यून‍िवर्स‍िटी के साउथ कैंपस के रामलाल आनंद कॉलेज के ऑड‍िटोर‍ियम में आग लगी थी बीतें दिनों 9 अप्रैल को दिल्‍ली के आजाद मार्केट में भीषण आग से तहलका मच गया था, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यहां 4-5 दुकानों में भीषण आग लग गई थी जिसके कारण कई दुकानें जलकर खाक हो गईं थी। हाल ही में डीटीसी की एक बस के भी भीषण गर्मी में धूं-धूं कर जलने की घटना घट‍ित हुई थी. वहीं, दिल्ली में भीषण गर्मी का प्रकोप के चलते सोमवार को अधिकतम तापमान भी 42.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो अप्रैल में पांच साल में सबसे अधिक है. 

रामलाल आनंद कॉलेज
News
More stories
ट्विटर ने दिल्ली, गुजरात के सरकारी स्कूलों की तुलना की, रुझान से पहले #GujaratkeSchoolDekho हुआ ट्रेंड