Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

हरियाणा: गुरुग्राम सेक्टर-70 में धूं-धूं कर एक पान की दूकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

13 Apr, 2022
Employee
Share on :
haryana pan Shop Fire

गुरुग्राम में पान शॉप में लगी भयंकर आग, साथ लगती स्वीट्स और ऑप्टिकल की दुकान में भी पहुंची, लाखों का नुकसान

नई दिल्ली: हरियाणा के गुरुग्राम स्थित सेक्टर-70 इलाके में अचानक एक पान शॉप में आग लगी गई। आग इतनी तेजी से फैली की उसने साथ लगी एक स्वीट्स और पीछे बनी ऑप्टिकल की शॉप को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग की लपटे उठती देख लोगों ने इसकी सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी। हालांकि देरी से पहुंचने के बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया।

गुरुग्राम सेक्टर-70 आग

मिली जानकारी के अनुसार, सेक्टर-70 के ट्यूलीप चौक पर बीकानेर स्वीट्स के साथ पान की दूकान है। बुधवार की सुबह इस पान की शॉप में अचानक आग लग गई। शॉप में आग इतनी तेजी के साथ भड़की की शटर बंद होने के बाद भी दुकान के अंदर से आग की ऊंची-ऊंची लपटे उठने लगी। कुछ देर ही आग बीकानेर स्वीट्स तक पहुंच गई।

गुरुग्राम सेक्टर-70 आग

इसके अलावा पान शॉप के पीछे बनी ऑप्टिकल की शॉप पर भी आग फैली। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी। लेकिन दमकल की गाड़ियों को मौके पर पहुंचने में काफी देर हो गई। दरअसल, दमकल विभाग के दफ्तर से ट्यूलीप चौक की दूरी करीब 10 किलोमीटर है। ऐसे में जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंचती पान शॉप जलकर राख हो चुकी थी।

हालांकि दमकल की गाड़ियों ने बीकानेर स्वीट्स और ऑप्टिकल की शॉप को राख होने से बचा लिया। आग के कारण इन दोनों ही शॉप में भी कुछ नुकसान हुआ है। राहत की बात यह है कि पान शॉप के साथ लगती और पीछे बनी अन्य दुकान चपेट में आने से बच गई। वरना बड़ा हादसा होने के साथ ही नुकसान भी काफी ज्यादा होता। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आग लगने के कारणों की जांच शुरु कर दी है। शुरुआती जांच में शार्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है।

गुरुग्राम सेक्टर-70 आग
News
More stories
कर्नाटक: ठेकेदार की मौत, मंत्री ईश्वरप्पा के खिलाफ एफआईआर दर्ज, कांग्रेस ने मांगा इस्तीफा