Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में भीषण आग, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है

14 May, 2022
Employee
Share on :
amritsar guru nanak hospital fire

पंजाब के अमृतसर में गुरु नानक देव अस्पताल में शनिवार दोपहर में भीषण आग लग गई, 8 दमकल गाड़ियाँ मौके पर पहुंची…

पंजाब के अमृतसर में गुरु नानक देव अस्पताल में शनिवार दोपहर भीषण आग लगने के बाद, आग बुझाने के लिए दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और मरीजों को समय से बाहर निकाल लिया गया। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

घटना स्थल की तस्वीरों में, खाली कराए गए मरीजों को बाहर जमीन पर गद्दे पर लेटे हुए देखा जा सकता है।

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट किया, “अमृतसर के गुरु नानक अस्पताल में आग लगने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना की सूचना मिली। दमकलकर्मी हाई अलर्ट पर हैं। भगवान की कृपा से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मंत्री हरभजन सिंह मौके पर पहुंच गए हैं। मैं लगातार राहत कार्य की निगरानी कर रहा हूं।”

वहीं दुसरे तरफ दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास स्थित चार मंजिला व्यावसायिक इमारत में शुक्रवार शाम भीषण आग लग गई थी जिसके कारण कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई और 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दिल्ली सरकार ने मृतकों के परिजनों को 10 लाख का मुआवजे का एलान किया जिनमे, 7 शवों की पहचान हो गई है।

News
More stories
चिंतन शिविर के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका, सुनील जाखड़ ने कांग्रेस पार्टी को किया अलविदा