विजय देवरकोंडा और सामंथा की फिल्म ‘कुशी’ की पहली झलक, 23 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

16 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
Vijay Deverakonda and Samantha new movie

विजय देवरकोंडा और सामंथा की आगामी फिल्म, कुशी, 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रोमांटिक ड्रामा शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित है…

विजय देवरकोंडा और सामंथा की आने वाली फिल्म का नाम कुशी रखा गया है। इस रोमांटिक कॉमेडी का निर्देशन शिव निर्वाण करेंगे। 16 मई को, निर्माताओं ने रिलीज की तारीख के साथ फिल्म के फर्स्ट-लुक का पोस्टर जारी किया। कुशी, 23 दिसंबर को तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शूटिंग फिलहाल कश्मीर में चल रही है।

16 मई को, सामंथा ने फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया और लिखा, “यह क्रिसमस- नए साल। खुशी, हँसी, खुशी और प्यार का एक विस्फोट। एक भव्य परिवार का अनुभव! कुशी तेलुगु तमिल कन्नड़ मलयालम 23 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज़! देवरकोंडा शिव निर्वाण माइथ्रीऑफिशियल।”

कुशी का पोस्टर काफी रंगीन लग रहा है क्योंकि विजय देवरकोंडा और सामंथा को एक रोमांटिक क्षण में साथ देखा जा सकता है, जहाँ उनके कपड़ों का छोर एक बंधन में बंधा होता है। पोस्टर में विजय देवरकोंडा और सामंथा के पीछे एक गुलाबी रंग का ज्वर भाता देखा जा सकता है, जो सामंथा के कैप्शन के मुताबिक, “खुशी, हंसी, और प्यार का धमाका है। दर्शकों के लिए एक भव्य पारिवारिक अनुभव होगा.

कुशी, शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी है। फिल्म में विजय और सामंथा मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। जयराम, सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा लक्ष्मी, वेनेला किशोर, राहुल रामकृष्ण और श्रीकांत अयंगर सहायक भूमिकाएँ निभा रहे हैं। सिनेमैटोग्राफर मुरली, संगीतकार हेशम अब्दुल वहाब और संपादक प्रवीण पुडी तकनीकी दल का हिस्सा हैं।

News
More stories
अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में भीषण आग, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है