सेना के कई पूर्व अफसर भाजपा में शामिल होंगे, लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी के लिए अच्छी खबर

23 Jan, 2024
Head office
Share on :

रायपुरः विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीत दर्ज करने के बाद भाजपा अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। भाजपा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को कोई भी मौका नहीं देना चाहती और प्रदेश की सभी 11 सीटों पर जीत की योजना बना रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि फोर्स के 17 पूर्व अफसर जल्द ही भाजपा का दामन थामने वाले हैं। बता दें कि 15 जनवरी को आर्मी डे के दिन 64 पूर्व सैनिकों ने भाजपा का दामन थामा था।

दूसरी ओर खबर आ रही है कि भाजपा ने छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी को करारा झटका दिया है। आज आम आदमी पार्टी के करीब 500 कार्यकर्ता भाजपा में शामिल होने वाले हैं। सबसे अहम बात तो ये है कि भाजपा में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष समेत पदाधिकारी भी शामिल हैं। कहा जा रहा है कि आज आप के कद्दावर नेता कोमल हुपेंडी भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि आप ने विधानसभा चुनाव 2023 में कोमल हुपेंडी को भानुप्रतापपुर सीट से अपना उम्मीदवार बनाया था।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा छत्तीसगढ़ में ताबड़तोड़ तैयारी कर रही है। एक ओर जहां प्रदेश की डबल इंजन की सरकार मोदी के वादों को पूरा करने में लगी हुई है तो दूसरी ओर जनता के बीच पहुंचकर अपनी पैठ गहरी करने लगी हुई है। ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा ने 11 में 9 सीट पर जीत दर्ज की थी, लेकिन इस बार सभी सीटों पर जीत दर्ज करने का इरादा बना चुकी है।

News
More stories
विधायक टी राजा रायपुर पहुंचे, धर्मांतरण को लेकर दिया बड़ा बयान
%d bloggers like this: