Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

BJP पर मनीष सिसोदिया का बड़ा हमला,“आप” तोड़कर BJP में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे

22 Aug, 2022
Head office
Share on :

नई दिल्ली : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सीबीआई की छापेमारी के 3 दिन बाद भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है कि बीजेपी की तरफ से उन्हें पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर आया है। 

सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि, मेरे पास भाजपा का संदेश आया है कि ‘आप’ तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब है कि मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ। सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूँगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं।जो करना है कर लो।   

 जनता महंगाई से परेशान है लेकिन ये लोग CBI ED खेलने में लगे हुए हैं : अरविंद केजरीवाल

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता महंगाई से परेशान है लेकिन ये लोग CBI ED खेलने में लगे हुए हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, “रुपया पिट रहा है, जनता महंगाई से परेशान है, बेरोज़गारी आसमान छू रही है और ये लोग CBI ED खेल रहे हैं, देश भर में जनता की चुनी हुई सरकारें गिराने में व्यस्त हैं, सारा दिन गाली गलौज करते हैं। लोग अपनी तकलीफ़ें किसको बतायें, किसके पास जायें? ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा?”

BJP ने जो 27 सालों में गुजरात में नही किया वह “आप” करके दिखाएगी : मनीष सिसोदिया

वहीं अपने आगामी कार्यक्रमों के बारे में बताते हुए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, “मैं अरविंद केजरीवाल के साथ दो दिन के दौर पर गुजरात जा रहा हूं। जिस प्रकार से दिल्ली में काम हुआ है और जिस प्रकार से पंजाब में काम हो रहे हैं, इससे प्रभावित होकर गुजरात की जनता केजरीवाल को एक मौका देना चाहती है। पिछले 27 साल में भाजपा ने गुजरात के लिए जो नहीं किया वो केजरीवाल की सरकार करके दिखाएगी।” 

News
More stories
Sadbhavana Diwas 2022: आज है पूर्व प्रधानमंत्री 'राजीव गांधी' की 78वीं जयंती, क्यों मनाते है सद्भावना दिवस के रूप में जानिए