महाराष्ट्र: टूरिस्ट बस और नासिक-शिर्डी हाईवे की हुई आमने-सामने टक्कर, 7 महिलाओं और 3 पुरुष की मौत, एकनाथ शिंदे मृतकों के परिजनों को देंगे 5-5 लाख रुपये का मुआवजा।

13 Jan, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: शुक्रवार को सुबह 7 बजे महाराष्ट्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि एक टूरिस्ट बस मुंबई से शिर्डी जा रही थी। तभी टूरिस्ट बस की नासिक-शिर्डी हाईवे पर आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में बस में सवार 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में 7 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं। वहीं हादसे में 35 लोग घायल हुए हैं। बताते चलें कि टूरिस्ट बस में कुल 45 यात्री सवार थे। घायलों में से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

ये भी पढ़े: भोपाल में ठेकेदार ने 4 बच्चों और बीवी समेत खाया जहर।

मुंबई के अंबरनाथ के रहने वाले थे टूरिस्ट बस में सवार यात्री

महाराष्ट्र के नासिक में बड़ा सड़क हादसा, बस में आग लगने से 10 की मौत, पीएम  मोदी ने जताया शोक | The Financial Express

बस में मुंबई के अंबरनाथ के यात्री सवार थे, जो शिर्डी दर्शन के लिए जा रहे थे। हादसा पाथेर गांव के पास हुआ जो सिन्नर-शिरडी हाईवे पर पड़ता है। मिली जानकारी के मुताबिक, टक्कर इतनी तेज थी कि बस और ट्रक दोनों ही बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस हादसे के मुख्य कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने हादसे पर जताया शोक

CM एकनाथ शिंदे धमकी मामले में खुलासा, जान को खतरा बताकर फोन करने का यह था  कारण - revealed in cm eknath shinde threat case this was the reason for  calling as

वहीं, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने नासिक-शिर्डी हाईवे पर हुए बस हादसे में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिवारों को 5-5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। सीएम ने संबंधित अधिकारियों को घटना की जांच के आदेश दिए हैं। 

बीते 8 जनवरी को भी महाराष्ट्र में हुआ था दर्दनाक हादसा

महाराष्ट्र के पालघर में दर्दनाक सड़क हादसा- India TV Hindi

बीते 8 जनवरी को महाराष्ट्र के पालघर जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया था। मिली जानकारी के अनुसार, पालघर जिले के कासा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत वैगनार कार और  ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई थी। इस हादसे में एक नाबालिग लड़की सहित 3 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं 4 लोग बुरी तरह घायल हो गए थे। मरने वाले मुंबई के नालासोपारा के बताए जा रहे थे।


deshhit news
MaharashtraMaharashtra ke CM Mratako ke parijan ko denge 5-5 lakh Rupay ka muavazamaharashtra latest newsMaharashtra Mai Tourist Bus or Nashik-Shirdi Highway ki aamne -saamne hui takaarmaharashtra newsMaharashtra Tourist Bus and Nashik-Shirdi Highway mai aamne saamne takkar hone mai 7 mahilao or 3 purush ki hui mautMaharashtra Updated News

Edit By Deshhit News

News
More stories
भोपाल में ठेकेदार ने 4 बच्चों और बीवी समेत खाया जहर।
%d bloggers like this: