Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

लखनऊ: बाइक पर फना-फना गाने का रोमांटिक स्टंट करने वाले कपल को हो सकती है इतने महीने की जेल और साथ ही चुकाना पड़ सकता है इतना हर्जाना!

19 Jan, 2023
komal verma
Share on :

नई दिल्ली: लखनऊ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमें एक लड़का बाइक चला रहा था और लड़की बाइक की टंकी पर बैठकर उसे किस कर रही थी याद आ गया ना आपको? अरे वही, जो खुद को हमको दीवाना कर गए मुवी के अक्षय कुमार और कैटरीना समझ रहे थे और फना- फना गाने का रोमांटिक स्टंट कर रहे थे। बता दें, दोनों कपल को यह रोमांटिक स्टंट करना काफी महंगा पड़ गया है।

ये भी पढ़े: महाराष्ट्र में भंयकर सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, मृतकों में 1 बच्ची और 3 महिलाएं शामिल!

आईपीसी की धारा 294 के तहत अगर आप रेलवे स्टेशन, बाजार, स्कूल या फिर किसी भी सार्वजनिक जगह पर अपनी प्रेमिका या अपने प्रेमी या फिर अपने पति या पत्नी को किस करते हैं, या आलिंगन करते हैं तो पुलिस इसे अश्लीलता बताकर आपके खिलाफ आईपीसी की धारा 294 के तहत कार्रवाई कर सकती है और दोषी पाए जाने पर छह महीने तक की जेल हो सकती है और उसे आर्थिक दंड के तौर पर 1 हजार रुपये का हर्जाना चुकाना पड़ सकता है या फिर दोषियों को दोनों रुप तरह से दंडित किया जाएगा।

Lucknow: स्कूटी पर लड़के की गोद में बैठी लड़की, गले लगाकर किया Kiss, वीडियो  वायरल - lucknow hazratganj viral video Girl sitting on scooty in the boy  lap hugged and kiss lcla -

भारतीय दंड संहिता यानी IPC की धारा 279 के अनुसार, जो भी कोई किसी वाहन को एक सार्वजनिक मार्ग पर किसी भी तरह की जल्दबाजी या लापरवाही से चलाता है। जिससे मानव जीवन को कोई संकट हो या किसी व्यक्ति को चोट या आघात पहुंचना सम्भाव्य हो, तो ऐसा करने वाला आरोपी माना जाएगा।

भारतीय दंड संहिता की धारा 294 के अनुसार, जो भी कोई दूसरों को चिढ़ाने के इरादे से, किसी भी सार्वजनिक जगह पर कोई भी अश्लील कार्य करता है, या किसी भी सार्वजनिक स्थान या उसके आस पास कोई अश्लील गाना, कथागीत या शब्द गाता है या बोलता है तो वह उसे 294 धारा के तहत आरोपी माना जाएगा।


deshhit news
LucknowLucknow latest viral videoLucknow mai bike pr romantic stunt karna padda couple ko bharilucknow mai bike pr romantic stunt karne wale couple ko IPC ki dhara 294 ke tahat ho sakti hai itne mahine ki jail or chukana padd sakta hai 1000 rupay ka harjanalucknow NewsLucknow updated viral video

Edit By Deshhit News

News
More stories
महाराष्ट्र में भंयकर सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, मृतकों में 1 बच्ची और 3 महिलाएं शामिल!