लोकसभा चुनाव 2024: AAP ने लॉन्‍च किया थीम सॉन्‍ग, कार्यक्रम में केजरीवाल की कुर्सी रखी गई खाली

26 Apr, 2024
Head office
Share on :
दिल्ली लोकसभा चुनाव 2024

AAP Campaign Song Launch: लोकसभ चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपना कैंपेन सॉन्ग लॉन्च कर दिया है। गाने में सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी नजर आ रहे हैं।

लगभग 2 मिनट के इस गाने में कहा गया है कि वोट के चोट से आम आदमी पार्टी जवाब देगी। इस कैंपेन सॉन्ग में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा लगाए गए नारे भी सुनाई दे रहे हैं। 

आम आदमी पार्टी ने आज अपना इलेक्शन थीम सॉन्ग लॉन्च कर दिया है. इसमें प्रमुख तौर पर ‘जेल के जवाब में वोट देंगे’ का नारा बुलंद किया गया है साथ ही अन्याय, जुल्म, तानाशाही को चोट देने की बात भी कही गई है. इस मौके पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि आज देश में तानाशाही है.

संजय सिंह ने कहा कि उत्तराखंड, अरुणाचल प्रदेश, महाराष्ट्र सब जगह ED और CBI का इस्तेमाल कर सरकारों को तोड़ा गया. अगर इस बार गलती से भाजपा जीत गई तो 2024 का चुनाव आखिरी चुनाव होगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग बाबा साहेब अंबेडकर का नहीं मोहन भागवत का संविधान मानते हैं.

आप’ के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय और राज्यसभा सांसद संजय सिंह समेत सभी बड़े नेता थीम सॉन्ग की लॉन्चिंग के मौके पर मौजूद रहे। ‘जेल के जवाब में हम वोट देंगे.. तानाशाही पार्टी को हम चोट देंगे’ बोल वाले इस गाने को तिमारपुर से ‘आप’ विधायक दिलीप पांडेय ने लिखा है।

इस मौके पर गोपाल राय ने कहा कि हम अपने लोकसभा चुनाव के अगले चरण के अभियान की शुरुआत कर रहे हैं। इसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी अरविंद केजरीवाल का संदेश लेकर जनता के बीच जाएंगी। गाने की लॉन्चिग के लिए बनाए गए मंच पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कुर्सी खाली छोड़ी गई थी।

विनोद रस्तोगी दिल्ली

News
More stories
दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली सरकार की 3060 फाइलों का जिक्र कर दिल्ली सरकार पर तंज कसा