विशेष ‘रिश्तों की दीपावली’ एपिसोड के मेजबान बनेंगे ‘कुंडली भाग्य’ के सितारे

06 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

मुंबई,  एक भव्य दिवाली उत्सव के लिए ‘कुंडली भाग्य’ के सितारे ‘भाग्य लक्ष्मी’, ‘प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति’ और ‘कुमकुम भाग्य’ के परिवारों की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं।

‘रिश्तों की दीपावली’ नामक एपिसोड इस त्योहारी सीजन में विशेष दिवाली सामग्री के साथ अपने दर्शकों को खुश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उत्सव आनंद, नृत्य और अंतहीन मनोरंजन से भरपूर होंगे।

अपने मंत्रमुग्ध और अविस्मरणीय रोमांटिक प्रदर्शन के साथ, इस साल ‘भाग्य लक्ष्मी’ से ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे), ‘कुंडली भाग्य’ से करण (शक्ति आनंद) और प्रीता (श्रद्धा आर्य),’प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति’ से शिव (अर्जुन बिजलानी) और शक्ति (निक्की शर्मा), ‘कुमकुम भाग्य’ से रणबीर (कृष्णा कौल) और प्राची (मुग्धा चाफेकर), ‘कुंडली भाग्य’ से शौर्य (बसीर अली) और पालकी (सना सय्यद) ‘कुंडली भाग्य’ के राजवीर (पारस कलनावत) और शनाया (शालिनी महल) आपको झूमने पर मजबूर कर देंगे।

‘भाग्य लक्ष्मी’ की जोड़ी चमकदार पीले रंग की पोशाक में, ‘धूम ताना’ और ‘छम्मक छल्लो’ गाने पर अपने पावर-पैक प्रदर्शन से आपका दिल जीतने के लिए तैयार है।

दूसरी ओर, मनमोहक नारंगी पोशाक पहने रणबीर और प्राची, ‘ज़ूबी डूबी’, ‘साड़ी के फॉल सा’ और ‘देसी गर्ल’ जैसे गानों की प्रस्तुति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे।

उत्साह को बढ़ाने के लिए, करण और प्रीता शानदार, चमकदार गुलाबी पोशाक में मंच की शोभा बढ़ाएंगे और ‘तुम से ही’, ‘मैं अगर कहूं’ और ‘मेरा नाम तू’ की मधुर धुनों पर एक रोमांटिक प्रस्तुति देंगे।

शिव और शक्ति ‘चलेया’, ‘तुम क्या मिले’ और ‘नाजा’ गानों पर एक रोमांटिक परफॉर्मेंस में भी नजर आएंगे। जबकि ये सभी जोड़ियां आपको झूमने पर मजबूर कर देंगी, पालकी-शौर्य और राजवीर-शनाया के बीच ‘द जवानी सॉन्ग’, ‘प्यार होता कई बार है’ और ‘व्हाट झुमका?’ गानों पर आमने-सामने की परफॉर्मेंस कुछ ऐसी है जिसे आप मिस नहीं कर सकते।

यह 7 नवंबर को जी टीवी पर प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

News
More stories
दिव्या दत्ता ने याद की हृषिकेश मुखर्जी के साथ पहली मुलाकात, कहा- 'वो 10-15 मिनट सबसे बेस्ट थे'
%d bloggers like this: