Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

krk arrested: क्या केआरके की गिरफ़्तारी के पीछे है करण जौहर का हाथ या उन्हें डर है की 300 करोड़ में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी ना हो जाये बर्बाद ? पढ़ें रिपोर्ट

30 Aug, 2022
Employee
Share on :
karan johar brahmastra

अभिनेता, निर्माता और फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके को मुंबई पुलिस ने 2020 में उनके विवादास्पद ट्वीट्स की वजह से गिरफ्तार कर लिया है। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक कमाल राशिद खान को मुंबई हवाई अड्डे पर उतरने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

नई दिल्ली:  बोरीवली कोर्ट ने KRK को 14 दिन तक हिरासत में रखने का आदेश सुनाया है। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि किस विवादास्पद ट्वीट के कारण कमाल की गिरफ्तारी हुई है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर केआरके की गिरफ्तारी का इल्जाम करण जौहर पर लगाया जा रहा है। 

krk arrested

यूजर्स बोले- बॉलीवुड केआरके से डरता है

krk Meme


यूजर्स का कहना है कि ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले केआरके को इसलिए गिरफ्तार किया गया है ताकि 300 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म बर्बाद न हो। एक यूजर ने लिखा, बॉलीवुड केआरके से डरता है क्योंकि उन्हें ब्रह्मास्त्र की रिलीज से ठीक पहले उस ट्वीट के लिए गिरफ्तार किया गया जो उन्होंने 2020 में किया था। सचमें डर का माहौल है। वहीं एक नेटिजन ने ट्वीट किया, फिर से करण जौहर…वही चाहते थे कि केआरके गिरफ्तार हो जाए, ताकि उनकी 300 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को हमारे जैसे लोगों से व्यूज मिलें। मुझे बॉलीवुड से पहले से ज्यादा नफरत है। बॉलीवुड को जला दो।

केआरके ने ब्रह्मास्त्र के बारे में किया था ट्वीट

krk Meme


केआरके ने लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद ब्रह्मास्त्र का जिक्र करते हुए एक ट्वीट किया था। केआरके ने अपने ट्वीट में एक मीम शेयर किया था, जिसमें उन्होंने उन सभी फिल्मों के नाम लिखे थे, जो 2022 में रिलीज हुईं और फ्लॉप रहीं। इस ट्वीट की मजेदार बात फ्लॉप फिल्मों को बताने का तरीका था। इस मीम में कई सारे दरवाजे खुले थे और उन पर साल 2022 की फ्लॉप फिल्मों के नाम लिखे थे। शुरुआत रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ से हुई और बीच में ‘जुग जुग जियो’, ‘शमशेरा’, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ से लेकर ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नाम लिखा था।

krk Meme

वहीं, आखिरी दरवाजा ‘ब्रह्मास्त्र’ का था, जो बंद था। इस मीम में केआरके ने खुद की तुलना भूत से की है, जो सब को मारकर अब ‘ब्रह्मास्त्र’ की ओर बढ़ गया। इस ट्वीट के साथ केआरके ने लिखा, ‘गुड मॉर्निंग करण जौहर। जल्द ही मिलते हैं।’ इस ट्वीट से साफ हो रहा था कि केआरके ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप करवाने की तैयारी में थे। 

krk Meme

केआरके के जेल से निकलने के पहले रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र


‘ब्रह्मास्त्र’ की बात करें तो अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होगी, जिसका पहला पार्ट 9 सितंबर को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में दस्तक देगा। वहीं सामने आ रही खबरों के अनुसार केआरके 13 सितंबर को जेल से रिहा होंगे। गौरतलब है कि करण जौहर की इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आएंगे। 

Edited By – Deshhit News

News
More stories
नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (NCRB) ने जारी की रिपोर्ट, पिछले साल दर्ज हुए 60 लाख से अधिक केस