Kagana Ranaut के 36 वें Birthady पर जानिए- क्वीन कितने करोड़ की संपत्ति की हैं मालकिन ?

23 Mar, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: आज बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का 36 वां जन्मदिन है। कंगना रनौत का जन्म 23 मार्च को ही 1987 को हिमाचल प्रदेश में हुआ था। अपने 17 साल के करियर में कंगना ने करीब 36 मुवी में काम किया है। अपने फिल्मी करियर से अभिनेत्री ने करोड़ो की कमाई की है। पंगा गर्ल करीब 96 करोड़ रुपये की मालकीन है। कंगना साल में करीब 15 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लेती हैं।

ये भी पढ़े: राहुल गांधी को मानहानि मामले में दो साल की सजा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना !

pathaan: Kangana Ranaut takes a dig at Karan Johar over opinions on  'Pathaan'. Read here - The Economic Times

अभिनेत्री की महीने की कमाई लगभग एक करोड़ रुपये से ज्यादा की होती है। इसके अलावा कंगना ब्रांड एंडोर्समेंट, मॉडलिंग से भी मोटी कमाई करती हैं। एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए कंगना 3-3.5 करोड़ रुपये फीस लेती हैं। कंगना एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा चार्ज करने वाली अभिनेत्री हैं। फिल्म थलाइवी के लिए कंगना ने 24 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

What did Kangana Ranaut decide to look for an alternative career? - Db News

अभिनेत्री का मुंबई में आलीशान घर है, जिसकी कीमत लगभग 15.5 करोड़ रुपये है। इसके अलावा मुंबई के पाली हिल्स में कंगना ने तीन मंजिला बिल्डिंग भी खरीदी है, जिसकी कीमत 20 करोड़ रुपये है। कंगना ने मनाली में भी 30 करोड़ की प्रॉपर्टी खरीदी है, कंगना दुनिया की कुछ सबसे महंगी कारों की मालकिन है। जिसमें मर्सिडीज बेंज GLE क्लास SUV है। उनकी कार की कीमत लगभग 1.25 करोड़ तक है। 

bollywood newsdeshhit newsEntertainment newsKangana Ranaut Birthaday Today

Edit By Deshhit News

News
More stories
राहुल गांधी को मानहानि मामले में दो साल की सजा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना !
%d bloggers like this: