7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं कियारा आण्डवानी और सिध्दार्थ मल्होत्रा, इस आलीशान पैलेस में होगी दोनों की शादी।

02 Feb, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पावर कपल में से एक सिद्धार्थ और कियारा 7 फरवरी को सात-फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने वाले हैं। सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी की शादी जैसलमेर के आलीशान पैलेस ‘सूर्याघर’ में होगी। जैसलमेर के सूर्याघर पैलेस में लगभग 80 कमरे गेस्ट के लिए बुक किए गए हैं। इस कपल की शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही नहीं, बल्कि बड़े-बड़े सितारे शामिल होने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ-कियारा की शादी में 100-125 गेस्ट शिरकत करेंगे। करण जौहर से लेकर मनीष मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की बचपन की दोस्त ईशा अंबानी भी इस शादी में शामिल होंगे। 4 से 6 तारीख तक कियारा और सिध्दार्थ के शादी के फंक्शन चलेंगे।

ये भी पढ़े: अभिनेत्री शमिता शेट्टी के 43वें जन्मदिन पर जानिए, किसके कहने पर रखा था उन्होंने बॉलीवुड में कदम।

कुछ इस तरह शुरु हुई थी दोनों की लव स्टोरी

Kiara Advani के साथ जल्द बंधने वाले है शादी के बंधन में Sidharth Malhotra,  जानिए कब और कहाँ

दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच नजदीकियां ‘शेरशाह’ के दौरान बढ़ी। दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया। साथ ही ऑफस्क्रीन भी दोनों की लव स्टोरी इसी फिल्म के साथ शुरू हुई थी। दोनों को फैंस जहां साथ में और अधिक देखना चाहते थे वहीं, रियल लाइफ में भी दोनों साथ आ चुके थे। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिलेशनशिप की चर्चा तब तेज हुई, जब दोनों की सीक्रेट आउटिंग की तस्वीरें वायरल हो गई। दोनों साथ में साउथ अफ्रीका वेकेशन पर गए थे लेकिन उनकी एक ही जगह की सिंगल तस्वीरों ने ये बयां कर दिया कि, दोनों रिलेशनशिप में हैं और साथ में वेकेशन पर हैं। दोनों बाद में कई बार पार्टी के दौरान भी साथ नजर आए और रिलेशनशिप की खबरों पर मुहर लग गई।

ब्रेकअप के बाद भी दोनों आए साथ

Sidharth Malhotra, Kiara Advani to tie the knot in Jaisalmer? Here's all  you need to know

पिछले साल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की भी खबरें आई थीं लेकिन दोनों ने आपसी मतभेद सुलझा लिए थे। ‘भूल भुलैया’ की स्क्रीनिंग पर कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को बुलाया था और दोनों ने एहसास किया कि, वो एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं।

कियारा के अलावा इन- इन अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की तारीफ करते हुए कहा- तुम बहुत खास  थे.. कियारा आडवाणी के लिए भी कही ये बात - Alia Bhatt praised Siddharth  Malhotra and said you were

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया भट्ट के साथ साल 2012 में उनकी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में काम किया था और दोनों इस ही फिल्म के सेट पर करीब आए थे। कुछ सालों बाद उनका रिश्ता टूट गया। उनके ब्रेकअप की वजह ये बताई गई थी कि सिद्धार्थ अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे और किसी तरह के कमिटमेंट के लिए तैयार नहीं थे।

कैटरीना कैफ

Katrina Kaif, Sidharth Malhotra starring 'Baar Baar Dekho' trailer - India  TV Hindi

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘बार बार देखो’ में काम किया था। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं थीं। हालांकि, दोनों ने कभी इस रिश्ते पर खुलकर कुछ नहीं कहा।

जैकलीन फर्नांडीज

Sidharth Malhotra and Jacqueline Fernandez celebrate 5 years of 'A  Gentleman' with a video montage; WATCH | PINKVILLA

जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में साथ काम किया था और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स और अफवाहों की मानें तो दोनों तभी एक-दूसरे के करीब आए कहा जाता है कि उस वक्त दोनों चोरी-छिपे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

तारा सुतारिया

Sidharth Malhotra and Tara Sutaria to star in the remake Masakali |  Filmfare.com

तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म ‘मरजावां’ में साथ काम किया था और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की डेट की खबरें सुर्खियों में आ गई थीं। बताया जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों स्टार्स ने इन बातों को सिरे से खारिज कर दिया था।

एक अफ्रीकन मॉडल को भी डेट कर चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो एक अफ्रीकन मॉडल को डेट कर रहे हैं। बता दें कि उनका नाम साउथ अफ्रीका की मॉडल निकोल मेयर के साथ भी जुड़ा था।

7 february ko shadi ke bandhan mai bandhane ja rahe hai Kiara Andwani and Siddharth Malhotra7february ko Suryaghar Palace mai shadi karenge Kiara Andwani and Siddharth MalhotraBollywood latest newsbollywood newsdeshhit newsEntertainmentEntertainment news

Edit By Deshhit News

News
More stories
अभिनेत्री शमिता शेट्टी के 43वें जन्मदिन पर जानिए, किसके कहने पर रखा था उन्होंने बॉलीवुड में कदम।
%d bloggers like this: