Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

सच हुई केजरीवाल की भविष्यवाणी पांच जुलाई को ही कहा था-अगस्त में गिरफ्तार होंगे मनीष सिसोदिया

19 Aug, 2022
Employee
Share on :
Amit shah manish sisodia

अरविंद केजरीवाल ने पांच जुलाई विधानसभा सत्र के दौरान जाहिर की थी। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास सहित आबकारी नीति मामले में दिल्ली-एनसीआर में 21 स्थानों पर कार्रवाई कर रही है। 

नई दिल्ली: सीबीआई की टीम दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास सहित आबकारी नीति मामले में दिल्ली-एनसीआर में 21 स्थानों पर कार्रवाई कर रही है। मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की कार्रवाई की आशंका अरविंद केजरीवाल ने पांच जुलाई विधानसभा सत्र के दौरान जाहिर की थी। पांच जुलाई को दिल्ली विधानसभा में बोलते हुए सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर जमकर हमला बोला था। इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन और शशि कपूर की फिल्म दीवार के चर्चित डायलॉग का जिक्र कर भाजपा पर तंज कसा था।

अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि ये लोग धमकी दे रहे हैं कि अगस्त अंत तक मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करेंगे। मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के 18 लाख बच्चों का भविष्य बनाया है। आपके 19 राज्य के स्कूल एक तरफ और दिल्ली के स्कूल एक तरफ। कहा कि ईडी ने पिछले हफ्ते हमारे एक कार्यकर्ता से दस घंटे तक पूछताछ की थी।

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

इसके बाद दीवार फिल्म का जिक्र करते और भाजपा पर तंज सकते हुए केजरीवाल ने कहा कि भाजपा के ईडी है, आयकर विभाग है, सीबाआई है, दिल्ली पुलिस है लेकिन दिल्ली के पास उनका बेटा केजरीवाल है। इस बात को दिल्ली की जनता अच्छी तरह जानती है।

केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर शहर में एमसीडी चुनाव नहीं कराने के लिए बल प्रयोग करने और गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया। कहा कि आम आदमी पार्टी समय पर चुनाव कराने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाएगी।

मानसून सत्र के दूसरे दिन दिल्ली विधानसभा में बोलते हुए केजरीवाल ने दावा किया था कि ऐसी बातचीत चल रही है कि दिल्ली को पूर्ण केंद्र शासित प्रदेश में बदला जा सकता है और फिर चुनाव नहीं होंगे। कहा कि एमसीडी के एकीकरण के डेढ़ महीने से अधिक समय बीत चुका है, लेकिन उन्होंने परिसीमन आयोग का गठन नहीं किया है। वे(भाजपा) नहीं चाहते कि चुनाव हो। यह लोकतंत्र के खिलाफ है। 

सिसोदिया के घोटाले जनता के सामने आ रहे- बीजेपी

Kapil Mishra Tweet

केजरीवाल ने साधा निशाना

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, CBI का स्वागत है. पूरा सहयोग करेंगे. पहले भी कई जांच-रेड हुईं. कुछ नहीं निकला। अब भी कुछ नहीं निकलेगा. जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अखबार NYT के फ्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने सीबीआई भेजी. 

अरविंद केजरीवाल ट्वीट

Edited by – Deshhit News

News
More stories
जिला प्रशासन के निर्देश पर पेट्रोल पंपों पर की गई छापेमारी,मानक न पूरा करने पर लगाया गया जुर्माना