केजरीवाल ने दावणगेरे में बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- 8 करोड़ रुपये बीजेपी विधायक के बेटे के घर मिले और गिरफ्तार मनीष सिसोदिया को किया गया!

04 Mar, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारी शुरु कर दी है। इसी बीच शनिवार को केजरीवाल ने दावणगेरे में बीजेपी पर निशाना साधा।

ये भी पढ़े: क्या है राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस का महत्व? जिसे 4 मार्च से 10 मार्च तक मनाया जाएगा।

‘डबल इंजन’ सरकार में भ्रष्टाचार दोगुना हो गया है- केजरीवाल

Arvind Kejriwal Visit for Karnataka  Assembly Election 2023 Slams BJP Over Manish Sisodia Arrest BJP MLA Son 8 Crore Basavaraj Bommai Karnataka  Election 2023: केजरीवाल बोले- BJP विधायक का बेटा आठ करोड़ रुपये के साथ पकड़ा गया, लेकिन सिसोदिया...

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”बीजेपी विधायक का बेटा कर्नाटक में आठ करोड़ रुपये नकद के साथ पकड़ा गया। उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। हो सकता है अगले साल उसको पद्म भूषण दे दें। 8 करोड़ रुपये उसके घर से मिले और गिरफ्तार मनीष सिसोदिया को किया।सिसोदिया के घर पर रेड मारी लेकिन कुछ नहीं मिला।” उन्होंने आगे कहा कि ‘डबल इंजन’ सरकार में भ्रष्टाचार दोगुना हो गया है। हमें ‘नए इंजन’ की सरकार चाहिए। दरअसल, कर्नाटक में बीजेपी विधायक मदल विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत कुमार को 40 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में पकड़ा गया था। इसके बाद मारे गये छापे में विधायक पुत्र प्रशांत के घर से छह करोड़ रुपये से अधिक की नकदी बरामद की गई थी। 

हिंदू मठों में दान में मांगा जा रहा है कमीशन – केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हिंदू मठों में जो दान जा रहा है, उसमें भी कमीशन मांगा जा रहा है। इसको लेकर प्रधानमंत्री को बताया जाता है, लेकिन वो कुछ नहीं बोलते। कर्नाटक में सब कुछ बिकता है। यहां हर चीज का रेट चल रहा है। लेक्चर बनने के लिए 25 लाख रुपये चाहिए है। 

जितनी तेजी से आप बढ़ रही है, उससे पीएम मोदी जल रहे हैं – अरविंद केजरीवाल

CM Kejriwal retaliates on PM Modi s statement told who is distributing free  ki rewari | Freebie Politics: PM मोदी के बयान पर CM केजरीवाल का पलटवार,  बताया कौन बांट रहा है '

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय चुनाव परिणाम के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी मुख्यालय जाते हैं और अपने भाषण में आम आदमी पार्टी का जिक्र करते हैं, लेकिन हम तो इन तीनों राज्यों में चुनाव ही नहीं लड़े। पीएम मोदी को डर लगता है कहते हैं कि कट्टर ईमानदार लोगों से बचकर रहना। सही कह रहे हैं कि बचकर ही रहना। जितनी तेजी से आप बढ़ रही है, उससे पीएम मोदी जल रहे हैं।

Aam Aadmi PartyAAPBHARTIYE JANTA PARTYBJPcm arvind kejriwaldeshhit newskarnataka assembly elections 2023PM ModiPM Narendra Modi

Edit By Deshhit News

News
More stories
क्या है राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस का महत्व? जिसे 4 मार्च से 10 मार्च तक मनाया जाएगा।