Katrina -Malaika : कैटरीना ने इसलिए लिया मलाइका का नाम

23 Dec, 2023
Head office
Share on :

मुंबई :  एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में करीब दो दशक हो चुके हैं। वह कई सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं। कैटरीना ने अपनी खूबसूरती के साथ एक्टिंग से भी फैंस के दिलों में जगह बनाई हुई है। पर्सनल लाइफ के भी चलते कैटरीना हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। दो साल पहले एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी से पहले उनका नाम सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ खूब जोड़ा गया था।

हालांकि अब कैटरीना इन सब बातों को पीछे छोड़कर पति और ससुराल वालों के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं। कैटरीना ने करिअर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। अब कैटरीना ने खुलासा किया है कि तब उनके रोल मॉडल्स कौन थे। कैटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब मैंने बॉम्बे में मॉडलिंग शुरू की तो मैं मॉडल बनने का ही इरादा रखती थी। मधु सप्रे और लक्ष्मी मेनन मेरी रोल मॉडल्स थीं। वो तब सुपरमॉडल्स थीं। और असल में मलाइका अरोड़ा भीं। ये सभी वो थीं जिन्हें मैं आइडल मानती थीं। और मैं एक मॉडल के रूप में वैसी बनना चाहती थीं।

उल्लेखनीय है कि पूर्व में सामने आई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार कैटरीना करिअर की शुरुआत में मलाइका को खास पसंद नहीं करती थीं। सलमान की बहन अलवीरा की पार्टी में कैटरीना ने मलाइका के ब्रैंड पर कमेंट भी कर दिया था। तब मलाइका का अरबाज खान से तलाक नहीं हुआ था। कैटरीना के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो वह अब डायरेक्टर श्रीराम राघवन की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में नजर आएंगी। यह 12 जनवरी को रिलीज होगी और इसमें उनके हीरो विजय सेतुपति हैं।

News
More stories
आप से समझौते पर पंजाब कांग्रेस में फूट पड़ सकती है
%d bloggers like this: