कार्तिक आर्यन की शहजादा ने रीलीज से पहले ही कर ली करोड़ो की कमाई, 17 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी मुवी।

15 Feb, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन की शहजादा 17 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। पहले मुवी की रिलीज डेट 10 फरवरी थी लेकिन पठान के क्रेज को देखते हुए मुवी की रिलीज 17 फरवरी कर दी गई है। बता दें, फिल्म ने रिलीज से पहले ही 65 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

Kartik Aaryan's Shehzada Beats Shah Rukh Khan's Pathaan Trailer Views -  Scoop Beats

ये भी पढ़े: गुलाम रसूल बलियावी ने एक के बाद एक विवादित बयानों की लगाई बौछार, पीएम मोदी, धीरेंद्र शास्त्री और बाबा रामदेव पर साधा निशाना।

कार्तिक आर्यन, कृति सेनन

जिसमें फिल्म के म्यूजिक राइट्स और सैटेलाइट राइट्स की कीमत 10 करोड़ भी शामिल है। फिल्म के राइट्स को 40 करोड़ में नेटफ्लिक्स को बेचा गया है। ओवरसीज राइट्स की कीमत पांच करोड़ बताई जा रही है।

SCOOP: Kartik Aaryan delays Shehzada to February 17 out of respect to Shah  Rukh Khan : Bollywood News - Bollywood Hungama

इसी के साथ फिल्म ओटीटी रिलीज के लिए भी तैयार है। इस लिहाज से अगर काउंट किया जाए तो फिल्म अभी से 76 प्रतिशत का बिजनेस कर चुकी है। अगर इन आंकड़ों को सही मायने में तय किया जाए तो, फिल्म को हिट करार देने के लिए सिर्फ 40 करोड़ की जरूरत है।

Shehzada Trailer: 2023 में 'शहजादा' के साथ खुलेगा कार्तिक आर्यन का खाता, इस  दिन आ रहा है फिल्म का ट्रेलर - Shehzada Trailer Release Date Kartik Aaryan  Kriti Sanon Film Trailer To

बता दें, शहजादा 85 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है। इसमें 65 करोड़ का प्रोडक्शन कॉस्ट और पब्लिसिटी और विज्ञापन का एस्टीमेट 20 करोड़ भी शामिल है।

100 million40 Crore5 Crore65 croresadvertisementBollywoodbollywood newsdeshhit newsEntertainment newsEstimate of production costKartik Aaryankriti sanonmovie theatersMusic RightsnetflixOTToverseas rightspublicitySatellite RightsShahjada Release on 17 February

Edit By Deshhit News

News
More stories
गुलाम रसूल बलियावी ने एक के बाद एक विवादित बयानों की लगाई बौछार, पीएम मोदी, धीरेंद्र शास्त्री और बाबा रामदेव पर साधा निशाना।