कपिल शर्मा ने लखनऊ के एक प्रशंसक से ट्विटर पर मांगी माफ़ी

11 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
कपिल शर्मा फेन क्लब

कपिल शर्मा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ दिलकश अंदाज में जुड़े रहते हैं…

कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। यह तथ्य भी देखा गया है कि वे अपने जीवन के सभी उतार-चढ़ाव में कॉमेडियन-मेजबान के पक्ष में खड़े रहे हैं। इसलिए, अगर कोई प्रशंसक कपिल से मिलने के लिए अन्य राज्यों से यात्रा करता है, तो हमें आश्चर्य नहीं होगा। और जिस तरह से कपिल सभी के प्यार पर रिएक्ट करते हैं, वह दिल को छू लेने वाला होता है।

ऐसा हुआ कि मनीष गुप्ता नाम के एक प्रशंसक ने द कपिल शर्मा शो के सेट पर अपने पसंदीदा स्टार से मिलने की कोशिश की, उसने हाथ से बना स्केच बनाया, लेकिन उनको उपहार देने में असफल रहा। यह सुनिश्चित करने के लिए कि उनकी कला कपिल तक पहुंचे, मनीष ने स्केच ट्वीट किया और लिखा, “हाय कपिल शर्मा सर। माईसेल्फ मनीष गुप्ता, मैंने स्केच बनाया था आपका, अक्षय कुमार सर और मानुषी चिल्लर मैडम का और आज मैं आपके शो पे आया था देने के लिए लेकिन क्रू ने मुझे अनुमति नहीं दी, लखनऊ से आया था मैं इतना दूर से .

(हाय कपिल सर। माईसेल्फ मनीष गुप्ता। मैंने आपके लिए एक स्केच बनाया था, अक्षय सर, मानुषी मैम, और आपकी पूरी टीम। मैं आज आपके शो में इसे आपके सामने पेश करने आया था, लेकिन मुझे अनुमति नहीं दी गई। मैं लखनऊ इतनी दूर से आया था)।

ये देखते ही कपिल ने उसके ट्वीट को रीट्वीट किया और उन्हें जवाब दिया, “हाय मनीष, इतनी सुंदर स्केच के लिए धन्यवाद, असुविधा के लिए खेद है, स्टूडियो भरा हुआ था इसलिए उन्होंने अनुमति नहीं दी, फिर कभी मिलते हैं। ढेर सारा प्यार।”

कपिल शर्मा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। मार्च में, उन्होंने एक प्रशंसक को जवाब दिया जिसने उन्हें भुवनेश्वर की सड़कों पर ‘स्विगी वाले’ के रूप में देखा। कपिल नंदिता दास की आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जिसमें वह एक फूड डिलीवरी राइडर की भूमिका निभा रहे हैं।

News
More stories
वैवाहिक बलात्कार को अपराध घोषित करने की याचिकाओं पर दिल्ली हाईकोर्ट ने मामला सुप्रीम कोर्ट को भेजा