Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

सोशल मीडिया पर हो रहे विरोध पर जुबिन नौटियाल ने तोड़ी चुप्पी बोले- मेरी मां डिप्रेशन में हैं !

12 Sep, 2022
Employee
Share on :

सोशल मीडिया पर चल रहे विवाद और #ArrestJubinNautiyal ट्रेंड का जुबिन नौटियाल की जिंदगी पर खासा असर पड़ रहा है इसी वजह से परेशान होकर बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने अपनी चुप्पी तोड़ दी और कहाँ इस वजह से मेरी मां डिप्रेशन में हैं

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) जो अक्सर अपनी अवाज और अपने गानों के लिए चर्चा में बने रहते है वो इन दिनों अपने एक विवाद के चलते चर्चा में बने हुए है इसकी वजह है जब से उन्होंने अमेरिका में आयोजित होने वाले कॉन्सर्ट की घोषणा की है तब से वह विवादों में घिरे है और उनकी परेशानी बढ़ती ही चली जा रही है। जुबिन नौटियाल को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर हैशटैग के साथ अरेस्ट जुबिन नौटियाल ट्रेंड हो रहा है। सिंगर की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है.

जुबिन नौटियाल को बताया एंटी नेशनल

जुबिन नौटियाल को बताया एंटी नेशनल

दरअसल जुबिन नौटियाल के लिए इस विवाद के खड़े होने के पीछे वजह उनका शो करना नहीं बल्कि शो का जो आयोजक है उसकी वजह से जुबिन नौटियाल को अरेस्ट करने की मांग की जा रही है सोशल मीडिया पर जुबिन के यूएस में होने जा रहे लाइव कॉन्सर्ट का पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्टर को लेकर दावा किया जा रहा है कि शो का आयोजक जय सिंह भारत का वॉन्टेड क्रिमिनल है। वहीं, कई यूजर्स का कहना है कि ये जय सिंह नहीं, रेहान सिद्दीकी है। वहीं, कुछ ने जय सिंह पर खालिस्तान को सपोर्ट करने का आरोप लगाया है। ट्विटर पर वायरल होता सिंगर के कॉन्सर्ट का ये पोस्टर उनके लिए परेशानी खड़ी करता जा रही है कई लोग जुबिन नौटियाल को एंटी नेशनल तक कह चुके है हालांकि, इस मामले में अब मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल ने चुप्पी तोड़ दी है।

यह भी पढ़े: आज से उत्तर प्रदेश में रजिस्ट्री की प्रक्रिया हुई सरल,किसी भी तहसील में करा सकेंगे बैनामा

डिप्रेशन में जुबिन नौटियाल की मां
डिप्रेशन में जुबिन नौटियाल की मां

हाल ही में जुबिन नौटियाल ने एक मीडिया से बातचीत के दौरान इस पूरे मामले को लेकर अपना दर्द बयां किया है, उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड से उनकी मां काफी परेशान हैं। जुबिन ने कहा कि उनकी मां अवसाद में हैं। सिंगर को भरोसा ही नहीं हो रहा कि उन्हें एंटी नेशनल कहा गया। किसी ने उनसे कुछ भी क्लियर करने की कोशिश तक नहीं की।

वर्षों की मेहनत के बाद उन्होंने जो नाम कमाया, उसे तवज्जो नहीं दी गई और फेक ट्रेंड पर भरोसा कर लिया गया। उन्होंने कहा, ‘मैं उन लोगों को नहीं जानता हूं। हमने अगस्त में शो कैंसिल कर दिया था। कॉन्ट्रैक्ट मेरे मैनेजमेंट और हरजिंदर सिंह नाम के प्रमोटर के बीच था। मुझे नहीं पता कैसे यह सब इस अंजाम तक पहुंचा। मेरी मां डिप्रेशन में हैं। इससे ज्यादा मेरे पास कहने को कुछ नहीं है। 

Edited By- Deshhit News

News
More stories
विश्व डेयरी सम्मेलन 48 वर्षों बाद ग्रेटर नोएडा में आयोजित किया गया, PM ने किया उद्घाटन