Jharkhand : युवकों ने दोस्त को मारी गोली, एक गिरफ्तार

24 Jan, 2024
Head office
Share on :

रांची : राज्य में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वे कहीं भी दिनदहाड़े फायरिंग, हत्या और लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं. मामला पलामू जिले का है जहां दो दोस्तों ने अपने एक अन्य दोस्त पर अंधाधुंध फायरिंग की. वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद दोनों दोस्त मौके से फरार हो गए. हालांकि घटना के सिर्फ 20 मिनट के भीतर ही पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को पकड़ लिया है.

दरअसल यह पूरा मामला हुसैनाबाद थाना क्षेत्र का है बताया जा रहा है कि दो दोस्त अपने एक अन्य दोस्त के घर उससे मिलने के बहाने मिलने आए थे. जब वे दोनों अपने अन्य दोस्त के घर जैसे ही पहुंचे उन्होंने अंदर घुसकर उसपर अंधाधुंध गोलियां चलाई. जिससे युवक घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज कर रहे डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल, मेदिनीनगर रेफर किया.

जानकारी के अनुसार, आपसी विवाद में दोनों युवकों ने अपने दोस्त पर फायरिंग की थी. इधर, इस गोलीबारी की घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सिर्फ 20 मिनट के भीतर दोनों आरोपी में से 1 को गिरफ्तार कर लिया है. इसकी पुष्टि करते हुए एसपी रिष्मा रमेशन ने बताया कि आरोपियों द्वारा फायरिंग में उपयोग करने वाले हाथियार को भी पुलिस ने आरोपी के साथ बरामद कर ली है.

News
More stories
Jharkhand : झारखंड में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, राज्य में शीतलहर का प्रकोप जारी
%d bloggers like this: