Jharkhand : आज रामगढ़ जिले से गुजरेगी राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’

04 Feb, 2024
Head office
Share on :

रांची कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज रामगढ़ जिला पहुंचेगी इसे लेकर तैयारियां जोरों से की जा रही है. जिस जगहों (सड़कों) से राहुल गांधी होकर गुजरेंगे वहां पर स्थानीय नेताओं की तरफ से सड़क किनारे बड़े-बड़े पोस्टर लगाए जा रहे हैं खबर है कि आज राहुल गांधी सिद्धो कान्हो जिला मैदान में रात्रि विश्राम करेंगे. इसे लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है. वहीं इस संबंध में SPG की टीम ने पूरे इलाके का निरीक्षण और जायजा लिया.

राहुल गांधी के कार्यक्रमों को लेकर तैयारियों में जुटी टीम
बता दें, बोकारो जिला से होते हुए राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा रामगढ़ जिले के मगनपुर में एंट्री करेगी. राहुल की इस यात्रा को लेकर यहां पर डीवीसी चौक पर एक सभा का आयोजन किया जाएगा. इसके उपरांत खुली जीप में राहुल की यात्रा रामगढ़ जिले स्थित सिद्धो-कान्हो जिला मैदान बाजार टांड तक पहुंचेंगे और वहीं पर वे रात्रि विश्राम करेंगे. राहुल गांधी के आगमन और उनके सभा को लेकर टीम जिला मैदान में तैयारियां करने में जुटी है. मैदान के चारों तरफ बैरिकेडिंग की गई है.

रामगढ़ जिले के बाद NH 33 होते हुए रांची पहुंचेंगे राहुल
टीम द्वारा राहुल गांधी के सभी रूट को चिन्हित किए गए है कि रामगढ़ जिले में एंट्री के बाद राहुल गांधी की कहां-कहां और किन जगहों पर क्या-क्या कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार (5 फरवरी) को सुबह के 8 बजे सिद्धो कान्हू जिला मैदान से राहुल गांधी पैदल चलकर चट्टी बाजार गांधी चौक जाएंगे. वहां पहुंचने के बाद वे बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. इसके बाद वे सुभाष चौक जाएंगे. वहां उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए आगे बढ़ेंगे. इस बीच वे बस स्टैंड, ब्लॉक चौक, टायर मोड़ होते हुए और कांकेबार बाईपास होते हुए एनएच 33 से राजधानी रांची में एंट्री करेंगे.

News
More stories
Haryana : भाजपा ने बढ़त बनाई, ग्रामीण आधार का विस्तार करने के प्रयास में जिला प्रमुखों की नियुक्ति की
%d bloggers like this: