Jharkhand : महागठबंधन के विधायकों की आज फिर सीएम आवास पर बैठक होगी, 31 जनवरी को लेकर रणनीति बनेगी

30 Jan, 2024
Head office
Share on :

रांची : दिल्ली में ईडी कार्रवाई के बाद रांची में हलचल तेज हो गई है. सोमवार देर शाम मंत्री और विधायकों का मुख्यमंत्री आवास में जुटान हुआ और वर्त्तमान राजनीतिक हालात पर मंथन किया गया. विषम परिस्थिति में एकजुट रहने पर बात हुई. रात करीब 10 बजे तक सीएम आवास में जमे रहने के बाद विधायक और मंत्री सभी लौट गए.

आज यानी मंगलवार (30 जनवरी) को सीएम आवास पर महागठबंधन के विधायक दल की बैठक बुलाई है. सभी विधायक सीएम के दिल्ली से लौटने का इंतजार कर रहे है. उनके लौटने पर सीएम आवास पर आज होने वाली बैठक में 31 जनवरी को लेकर रणनीति बनाई जाएगी. सूत्रों के मुताबिक, सत्ताधारी विधायकों को अपना बैग लेकर बुलाया गया है. कहा गया है कि एकजुट रहने के लिए एक साथ रहना जरूरी है. अब तक की तैयारी के अनुसार, सभी विधायकों को सर्किट हाउस में ठहराने की व्यवस्था की गई है.

जानकारी के अनुसार, सीएम की अध्यक्षता में ईडी की पूठताछ से पहले महागठबंधन के विधायकों के साथ बैठक होगी. कांग्रेस विधायकों की बैठक झारखंड प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी गुलाम अहमद मीर की अध्यक्षता में सुबह 11 बजे और सीएम हाउस में महागठबंधन के सभी विधायकों की बैठक 2 बजे के बाद होगी.

News
More stories
Punjab : पंजाब में अधिकतम तापमान सामान्य से 7 डिग्री नीचे