Jharkhand : नितेश कुमार आत्महत्या मामले में लालपुर चौक पर परिजनों का प्रदर्शन जारी

10 Jan, 2024
Head office
Share on :

रांची : रांची के उत्पाद भवन में विभाग के कर्मी नितेश कुमार के आत्महत्या मामले में परिजनों का हंगामा लगातार जारी है. बता दें, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस को अल्टीमेटम दिया गया था लेकिन अबतक पुलिस ने मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं है इस लिए आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर लालपुर चौक के पास परिजनों के साथ आदिवासी लोहरा समाज रांची के बैनर आज भी प्रदर्शन किया जा रहा है. हालांकि प्रदर्शन के मद्देनजर लालपुर चौक में पुलिस की तैनाती की गई है.

आपको बता दें, अवैध शराब कारोबार और शराब पीने के दौरान नितेश की उत्पाद विभाग ने गिरफ्तारी की थी. खबर के मुताबिक, उसे अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई को लेकर उत्पाद भवन लाया गया था लेकिन उसने बाथरूम जाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक ने कंबल को फाड़कर उसे रस्सी की तरह फंदे बनाया और उसके बाद उसमें झूलकर आत्महत्या कर ली. वहीं परिजनों ने उत्पाद विभाग के कर्मियों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि नितेश की हत्या की गई है. उत्पाद विभाग के टॉर्चर की वजह से नितेश की जान गई है. उन्होंने यह भी बताया है कि कि फाइन के रूप में उत्पाद विभाग के कर्मी मांग नितेश से 10 हजार रुपए मांग रहे थे.

वहीं मृतक के शव को राजधानी के सदर अस्पताल से पोरस्टमार्टम के लिए रिम्स अस्पताल भेजा गया. जहां मृत शरीर को रिम्स भेजे जाने को लेकर आक्रोशित परिजनों के जबरदस्त हंगामा और विरोध जताया. परिजनों ने कहा उनके होते हुए बिना बताए शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा गया है. उसने आत्महत्या नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई है.

News
More stories
नशा मुक्ति शिविर में युवाओं को नशा छोड़ने के लिए किया प्रेरित