Indian Police Force Teaser: इंडियन पुलिस फोर्स का टीजर जारी

16 Dec, 2023
Head office
Share on :
Indian Police Force Teaser

मुंबई :  मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की एक्शन सीरीज हिंदी पुलिस का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले सीरीज में कलाकारों के चेहरे सामने आए थे। इसके बाद से ही फैंस के बीच इस टीजर को लेकर उम्मीदें बढ़ती जा रही हैं. अब मेकर्स ने इस सीरीज का टीजर रिलीज कर दिया है.

Indian Police Force Teaser: आज 16 दिसंबर शनिवार को रिलीज हुए टीजर को शो के लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. इस टीजर में सिद्धार्थ, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और एक्टर विवेक ओबेरॉय पुलिस की वर्दी में देश को दुश्मनों से बचाने के लिए मरने-मारने को तैयार नजर आ रहे थे.

‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के टीजर में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय पुलिस की वर्दी में नजर आए, जो देश को दुश्मनों से बचाने के लिए मर-मिटने का जज्बा रखते हैं। टीजर की शुरुआत में दिखाया गया है कि एक शहर में बम ब्लास्ट हुआ है, जिसमें कई मासूमों की जान जा चुकी है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा आतंकवादियों के इरादों पर पानी फेरना चाहते हैं। वहीं, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय सिद्धार्थ के साथ देश को आतंकवादियों से बचाने के मिशन पर हैं।

कब स्ट्रीम होगी ‘सीरीज

इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक पुलिस वाले के किरदार निभाते दिखेगें. उनके साथ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमू भी अहम भूमिकाओं निभाएगें. ये सीरीज 19 जनवरी 2024 को प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगी. 

Tags : SiddharthMalhotra , ShilpaShettyCop , IndianPoliceForceTeaser , RitikaSingh , IndianPoliceForceOnPrime , RohitShetty ,

News
More stories
राष्ट्रपति ने विजय दिवस पर वीर शहीद नायकों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए देश का नेतृत्व किया