उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में अमितशाह ने कांग्रेस और राहुल गाँधी पर जमकर साधा निशाना, कहा- लोकतंत्र खतरे में नहीं बल्कि आपका परिवार खतरे में हैं !

07 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: 7 अप्रैल ( शुक्रवार ) को केंद्रीय मंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी पहुंचे। यहां उन्होंने ‘कौशाम्बी उत्सव-2023’ का उद्घाटन किया। इस मौके पर उनके साथ उत्तर- प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक भी मौजूद रहे। मौके पर अमितशाह ने कांग्रेस और राहुल गांधी को जमकर घेरा। उन्होंने कहा- आजादी के बाद इतिहास में कभी नहीं हुआ कि देश के बजट सत्र में चर्चा करे बिना संसद समाप्त हुई हो।

ये भी पढ़े: अरविंद केजरीवाल के बाद मनीष सिसोदिया ने उठाए पीएम मोदी की शिक्षा पर सवाल, तिहाड़ जेल से लिखा पत्र !

मोदी जी ने परिवारवादी पार्टियों को भी हराया – अमितशाह

gujarat election pm narendra modi amit shah bhartiya janata party bjp news  - India Hindi News - नरेंद्र मोदी और अमित शाह: BJP में क्यों सुनाई देते हैं  दो ही नाम? समझें

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा- राहुल गांधी ने विदेश में जाकर भारत का अपमान किया। देश की जनता देखती भी है, और समझती भी है। एक बार फिर मोदी जी की सरकार 300 पार बनेगी। ‘यह कहते हैं कि लोकतंत्र खतरे में। लोकतंत्र खतरे में नहीं बल्कि आपका परिवार खतरे में हैं।’ अमितशाह ने कहा-सोनिया जी हों, राहुल जी हों या कोई भी हों मोदी जी को गाली गलोज के कीचड़ के अंदर कमल को और मजबूत कर खिलाया है। आपने इस लोकतंत्र को जातिवाद, परिवारद और तुष्टिकरण के तीन नाखूनों में घेर कर रखा है। मोदी जी ने परिवारवादी पार्टियों को भी हराया।

आजादी के इतिहास में कभी भी चर्चा करे बिना संसद समाप्त नहीं हुई – अमितशाह

Unparliamentary Words ban in parliament: 'जुमलाजीवी' से 'तानाशाही' तक संसद  में असंसदीय शब्दों पर रोक 'Jumlajeevi' to 'Taanashahi' MPs Cannot Use these  words in the House

मौके पर अमित शाह ने कहा-‘कल ही संसद समाप्त हुई। आजादी के इतिहास में कभी नहीं हुआ कि देश के बजट सत्र में चर्चा करे बिना संसद समाप्त हुई हो। विपक्ष के नेताओं ने सदन को चलने नहीं दिया। इसका कारण कि राहुल गांधी को अयोग्य घोषित किया गया… राहुल गंधी इस सजा को चुनौती दें। आपने संसद के वक्त को बली चढ़ा दिया है।’ अमित शाह ने कहा कि लोकसभा की सदस्यता से राहुल गांधी की अयोग्यता को लेकर संसद की कार्यवाही बाधित करने के लिए देश विपक्षी दलों को कभी माफ नहीं करेगा।

राहुल गांधी ने संसद के वक्त को बलि चढ़ा दिया है- अमितशाह

Amit Shah latest interview 2024 loksabha election pm narendra modi rahul  gandhi congress - India Hindi News - किसे मुख्य विपक्ष मानते हैं अमित शाह? राहुल  गांधी के नाम पर कस दिया तंज

अमित शाह ने आगे कहा, ये कानून कौन लाया? सुप्रीम कोर्ट ने फैसला देकर इस कानून को बनाया। मनमोहन सिंह उस समय लालू प्रसाद यादव को बचाने के लिए इस कानून को सुधारना चाहते थे। राहुल गांधी ने उन्हें रोका। इसके बाद सूरत की एक कोर्ट ने राहुल गांधी को सजा दी। सजा होते ही सांसदी चली जाती है, चाहे कोई भी हो। शाह ने आगे कहा – अब तक 17 सांसदों की सदस्यता गई है। राहुल जी की भी गई। इस पर कांग्रेस वालों ने काले कपड़े पहनकर पूरी संसद बंद कर दी। मैं राहुल गांधी से कहना चाहता हूं, कानून का पालन करना हर नागरिक का धर्म होता है। आप सांसद थे। इस फैसले को चुनौती दीजिए, लेकिन आपने संसद के वक्त को बलि चढ़ा दिया है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
अरविंद केजरीवाल के बाद मनीष सिसोदिया ने उठाए पीएम मोदी की शिक्षा पर सवाल, तिहाड़ जेल से लिखा पत्र !