यूपी के गोंडा में युवकों ने युवती को ऑटो से खींच कर की छेड़छाड़ और मारपीट

05 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
आरोपियों के खिलाफ ऍफ़आईआर दर्ज कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है...

आरोपियों के खिलाफ ऍफ़आईआर दर्ज कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है…

नई दिल्ली: गोंडा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवराज ने कहा,”जिले के धनेपुर थाना क्षेत्र में ऑटोरिक्शा में अपनी चाची के साथ यात्रा कर रही एक किशोरी को वाहन से खींच कर उसके साथ मारपीट की गई। घटना 23 अप्रैल की है, जब चार युवकों ने ऑटो को रोका, जिसमें लड़की यात्रा कर रही थी, लड़की को वाहन से खींचकर सड़क किनारे झाड़ियों में ले गए, जहां उन्होंने उसके कपड़े फाड़े और उसके साथ दुष्कर्म किया, साथ ही वीडियो भी बना लिया।

उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ ऍफ़आईआर दर्ज कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। एएसपी ने बताया कि मामला वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद धानेपुर पुलिस को संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है.

ढाणेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की एक महिला अपनी बहन की बेटी के साथ उसी थाना क्षेत्र के दूसरे गांव में रहने वाली अपनी बीमार मां को देखने जा रही थी कि सुनसान जगह पर चार युवकों ने बच्ची के साथ मारपीट कर छेड़छाड़ की और उसे घसीटकर ईंट भट्ठे के किनारे झाड़ी में ले गए और उसका वीडियो शूट कर लिया जो बाद में वायरल हो गया।

News
More stories
CM योगी का आज हरिद्वार दौरा, हजार हेक्टेयर भूमि समेत 578 भवन हो सकते उत्तराखंड के नाम
%d bloggers like this: