कानपुर में 10 साल के लड़के ने 3 साल की बच्ची के साथ करी रेप की कोशिश, देखने पर पटककर भागा, मौत!

27 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: उत्तर -प्रदेश के कानपुर से एक एक बेहद हैरतअंगेज कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक 10 साल के लड़के ने 3 साल की बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश की है। बच्ची की इलाज के बाद मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपित 10 साल का लड़का इससे पहले भी तीन लड़कियों के साथ ऐसा कर चुका है।

ये भी पढ़े: अधिवक्ता विनीत जिंदल ने मल्लिकार्जुन खरगे और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ शिकायत कराई दर्ज, द्रौपदी मूर्मू की जाति को लेकर भड़काऊ बयान देने का लगाया आरोप!

बच्ची को पटटकर भाग गया था आरोपित लड़का

10 साल के लड़के ने 3 साल की मासूम के साथ की रेप करने की कोशिश, इलाज के  दौरान मौत - 10 year old boy tried to rape 3 year old girl

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपित लड़का बच्ची को 22 तारीख को अपनी साइकिल पर बैठाकर एक नाले के किनारे ले गया था। वहां उसने बच्ची के साथ रेप की कोशिश की थी, तभी एक महिला ने उसे ऐसा करते देख लिया था और महिला के चिल्लाने पर लड़का बच्ची को पटककर भाग गया था। इसके बाद बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था लेकिन शनिवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

आरोपित लड़का मोहल्ले में तीन लड़कियों के साथ कर चुका है ऐसा

11 rape incidents reported in Pakistan every day, official statistics reveal

वहीं, इलाके के लोगों का कहना है कि 10 साल के इस लड़के ने इसके पहले अपने एक रिश्तेदार की बच्ची के साथ ऐसी हरकत करने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं कुछ दिनों बाद 1 दिव्यांग बच्ची के साथ भी ऐसी ही घिनौनी हरकत की थी। इस तरह मोहल्ले में अब तक 3 बच्चियों के साथ ऐसा कर चुका था।

आरोपित लड़के का मेडिकल कराने के बाद बाल सुधार गृह में भेजा गया

खुद ही किया था सरेंडर और अब भाग गया, तलाश में जुटी पुलिस | Bihar News;  Child prisoner absconding from children's correctional home - Dainik Bhaskar

बता दें, लोग लड़के की हरकतों के लिए उसके मां-बाप को भी दोषी मान रहे हैं, उनका कहना है कि बच्चे की मां ही उसको बढ़ाती रही है। आरोपित लड़के का मेडिकल कराने के बाद उसे बाल सुधार गृह में भेजा गया है। बच्ची का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

deshhit newsKanpur latest Crime newsKanpur latest Rape newsKanpur mai 10 saal ki ladke ne 3 saal ki bachi ke sath ki rape ki koshish
News
More stories
अधिवक्ता विनीत जिंदल ने मल्लिकार्जुन खरगे और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ शिकायत कराई दर्ज, द्रौपदी मूर्मू की जाति को लेकर भड़काऊ बयान देने का लगाया आरोप!
%d bloggers like this: