पति ने AAP MLA बलजिंदर कौर को मारा थप्पड़, सामने आई ये बड़ी वजह, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

02 Sep, 2022
Deepa Rawat
Share on :
आप MLA BALJINDER KAUR

विधायक पत्नी और पति के बीच हुई बहस को सुलझाने की कोशिश कर रहे थे. तभी सुखराज सिंह उठ जाते हैं और बहस के बाद उन्हें थप्पड़ मार देते हैं।

चंडीगढ़: पंजाब में आम आदमी पार्टी की विधायक बलजिंदर कौर का एक वीडियो इन दिनों सुर्खियों में है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक का पति उन्हें थप्पड़ मार रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि घर के मेन गेट के अंदर पति-पत्नी के साथ और भी कई लोग खड़े हैं. ये लोग विधायक पत्नी और पति के बीच हुई बहस को सुलझाने की कोशिश कर रहे थे. तभी सुखराज सिंह उठ जाते हैं और बहस के बाद उन्हें थप्पड़ मार देते हैं।

इसके बाद वहां खड़े लोगों ने विधायक के पति को धक्का देकर अलग कर दिया. इस घटना के बाद उन्हें रोते हुए देखा जा सकता है। बठिंडा की तलवंडी साबो विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी की विधायक बलजिंदर कौर का पारिवारिक विवाद चल रहा है,

AAP MLA बलजिंदर कौर

जिसे लेकर विवाद है. आप विधायक की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। इस बीच, पंजाब राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने कहा कि उन्होंने वीडियो देखा है और इस घटना का स्वत: संज्ञान लेंगी।

Edited By Deshhit News

News
More stories
अब कानपुर हवाई अड्डे पर यात्रियों को दिसंबर महीने से मिलेंगी वर्ल्ड क्लास फैसिलिटी,देखिए फोटो
%d bloggers like this: