होशियारपुर: हाजीपुर में तेज रफ्तार कार ने मारी युवक को टक्कर, हुई मौत

08 Jun, 2024
Head office
Share on :

होशियारपुर: होशियारपुर के हलका मुकेरियां में बीती रात एक सड़क हादसे में 30 साल के नौजवान अनिल भारती की मौत हो गई। अनिल भारती अपने घर से किसी काम के लिए मुकेरियां जा रहा था, जब रास्ते में उसकी कार दुर्घटना का शिकार हो गई।

होशियारपुर के हलका मुकेरियां में एक सड़क हादसे में नौजवान की मौत हो गई। जानकारी देते हुए थाना मुकेरियां के एएसआई प्रेमजीत सिंह ने बताया की बीती रात साढ़े नौ बजे के करीब मुकेरियां हाजीपुर रोड़ पर पड़ते गांव हवेल चांग नजदीक कार दुर्घटना में 30 साला नौजवान की मौत हो गई। मृतक की पहचान अनिल भारती पुत्र सुभाष चंद्र निवासी हाजीपुर है।

बताया जा रहा है की बीती रात अनिल भारती अपने घर से किसी काम के लिए मुकेरियां जा रहा था परंतु रास्ते में उसकी कार दुर्घटना का शिकार हो गई ।दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए जिसमें अनिल गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से अनिल को मुकेरियां सीवल हस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे अमृतसर रेफर कर दिया परंतु रास्ते में अनिल की मौत हो गई। मुकेरियां पुलिस द्वारा धारा 174 अधीन मामला दर्ज कर अगली कारवाही शुरू कर दी है।

tags : #होशियारपुर #सड़क_हादसा #मौत #कार_हादसा #अनिल_भारती #मुकेरियां #पुलिस

News
More stories
सोनभद्र पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया, 1 करोड़ रुपये कीमत का मादक पदार्थ बरामद!