इटावा में भाजपा की जीत की उम्मीदें: डॉ. कठेरिया के लिए जन-समर्थन की लहर

11 May, 2024
Head office
Share on :

इटावा जनपद के सूखाताल में आयोजित एक विशाल जनसभा में, भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी डॉ. रामशंकर कठेरिया को जीत का मंत्र देने हेतु उमड़ा जन-सैलाब। लोधी समाज बाहुल्य इस क्षेत्र में भाजपा के प्रति उत्साह और समर्थन स्पष्ट दिखाई दिया। वीएल वर्मा के अनुसार, भाजपा 2024 के चुनावों में प्रचंड जीत की ओर अग्रसर है, और ‘अबकी बार 400 के पार’ का नारा साकार होता नजर आ रहा है।

मंत्री जी ने अपने बदायूं के संबंधों का उल्लेख करते हुए, धर्मेंद्र यादव को हराने की अपनी उपलब्धि का जिक्र किया और शिवपाल यादव के बेटे को हराने का संकल्प व्यक्त किया। बीएल वर्मा ने सपा पर निशाना साधते हुए, उन्हें ‘गुंडों की पार्टी’ कहा और इस बार सपा का सफाया होने की बात कही।

बाइट-बीएल वर्मा भारत सरकार केंद्रीय मंत्री

उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार ने किसानों और गरीबों को हर सुविधा मुहैया कराई है, 80 लाख लोगों को मुफ्त राशन और करोड़ों लोगों को आवास योजना का लाभ पहुंचाया है। मक्का का मूल्य दोगुना करने और मोदी की गारंटी योजना के लाभों का भी उल्लेख किया गया।

बाबू कल्याण सिंह के प्रति समाजवादी पार्टी के रवैये की आलोचना करते हुए, वर्मा ने कहा कि लोधी समाज सपा को हराकर बदला लेगा। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी डॉ. कठेरिया की भारी बहुमत से जीत की भविष्यवाणी की और 2019 की जीत को दोहराने का विश्वास जताया।

इस जनसभा के माध्यम से भाजपा ने अपने विजयी अभियान की शुरुआत की है, और इटावा से सपा को हराने का संकल्प लिया है। जनता का उत्साह और समर्थन इस बात का प्रमाण है कि भाजपा की जीत की राह में जन-आधार मजबूत है।

रिपोर्ट- रामकुमार राजपूत
इटावा उत्तर प्रदेश

News
More stories
प्रदेश कांग्रेस निकाय चुनाव की तैयारी में, 15 आवेदन प्राप्त