हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और उनके परिवार पर उनकी भाभी ने लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप।

04 Feb, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी एक बार फिर से विवादों में घिर गई है। सपना चौधरी पर उनके मां और भाई सहित मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह मुकदमा किसी और ने नहीं बल्कि उनकी भाभी ने दर्ज करावाया है। सपना चौधरी की भाभी ने उनके परिवार पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

Sapna Chaudhary's Dance In Her Brother's Marriage Goes Viral

ये भी पढ़े: कुत्ते को है जातिप्रमाण की बेहद जरुरत, जन्मतिथी और मोबाइल नंबर सहित दिया आवेदन।

सपना चौधरी हैं नॉटी गर्ल, देखें उनके खट्टे मीठे फैमिली मोमेंट्स | Sapna  Choudhary Unseen Family Moments

सपना चौधरी की भाभी ने अपनी शिकायत में बताया है कि शादी के बाद से ही उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है और उनके साथ उनकी सांस और पति ने कई बार मारपीट की है। जब पीड़िता की बेटी पैदा हुई तो उसके ससुराल वालों बेटी के छूछक में 3 लाख नकद, सोना, चांदी, कपड़े और क्रेटा गाड़ी की मांग करने लगे। पीड़िता ने सपना चौधरी के भाई कर्ण सहित मां नीलम पर दहेज मांगने और मारपीट करने और भाई पर अप्राकृतिक तरीके से यौन शोषण करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। पलवल की रहने वाली सपना चौधरी की भाभी की शादी उनके भाई कर्ण से 2018 में हुई थी।

deshhit newsHaryanvi famous dancer sapna chaudharySapna chaudharySapna Chaudhary ki bhabhi ne sapna chaudhary pr lgaya Dahej utpidaan ka AaropSapna chaudhary or unke parivaar pr sapna chaudhary ki bhabhi ne lgaya dahej utpidaan ka aaropSapna chaudhary sister in lawSapna chudhary controversy

Edit By Deshhit News

News
More stories
कुत्ते को है जातिप्रमाण की बेहद जरुरत, जन्मतिथी और मोबाइल नंबर सहित दिया आवेदन।
%d bloggers like this: