Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

गाज़ियाबाद: अचानक झुला टूटने से टला बड़ा हादसा, लोहे की रेलिंग से जा टकराए महिला और बच्चे

01 Oct, 2022
Employee
Share on :
Ghaziabaad Jhoola

गाजियाबाद में ब्रेक डांस वाले झूले का कप टूटने से 4 लोग घायल हो गए. सभी एक ही परिवार के हैं. हादसे का वीडियो सामने आया है. वीडियो में अचानक से झूले का कप टूटकर पलट जाता है. कप में बैठे लोग उछलकर सीधे लोहे की रेलिंग से जा टकराते हैं. हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई.

नई दिल्ली: गाजियाबाद में हैरान करने वाली घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यहां शुक्रवार देर शाम को ब्रेक डांस वाला झूले का कप टूटने से चार लोग घायल हो गए. सभी घायल एक ही परिवार के हैं जिनमें तीन बच्चे और एक महिला शामिल है. झूले का कप टूटने से आस पास भगदड़ मच गई वहीँ तुरंत सभी घायलों को अस्पातल में भर्ती कराया गया. गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है.

वायरल वीडियो गाजियाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र के घण्टाघर रामलीला मैदान का है. रामलीला में लगे मेले को देखने के लिए एक परिवार पहुंचा हुआ था. परिवार के तीन बच्चे और महिला वहां मौजूद ब्रेक डांस झूला झूल रहे थे. तेज स्पीड में झूला चल रहा था. तभी अचानक से झूले का कप टूटकर पलट जाता है. जिसके बाद चारों ही लोग वहां लगी लोहे की रेलिंग से जा टकराते हैं और घायल हो जाते हैं. 

आप विडियो में देख सकते हो की झुला पहले आराम से ही चल रहा है लेकिन अचनका झूले का कप टूट जाता है और अफरा-तफरी मच जाती है. तुरंत ही ब्रेक डांस झूले को रोककर लोग उन्हें बचाने के लिए भागते हैं. तीनों बच्चों और महिला को अस्पताल में एडमिट कराया गया. डॉक्टरों ने कहा कि घायलों की हालत गम्भीर नहीं है सभी को प्राथमिक उपचार दिया गया.

घटना की जानकारी लगते ही गाजियाबाद प्रशासन ने जांच के आदेश दिए हैं. वहीं सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है कि मेले में मनोरंजन, फायर सहित कई विभागों ने जांच के बाद झूले चलाने की परमिशन दी है. यहां हुए हादसे की जांच की जा रही है. जांच में जो सामने आता है उसके बाद प्रशासन आगे की कार्यवाही करेगा.

इससे पहले भी हुआ था मोहाली में झूले से हादसा

इसी साल सितंबर महीने की शुरुआत में मोहाली में भी झूला गिरने से 10 लोग घायल हुए थे. मोहाली के सेक्टर 65 में करीब 50 फीट की ऊंचाई से गोल वाला झूला नीचे आ गिरा था. इस हादसे में महिला, बच्चों समेत 10 लोग घायल हो गए थे. 

Edited By Deshhit News

mohali jhula accident,jhoola accident,jhoola accident video,ghaziabad ramlila maidan accident,ghaziabad news,ghaziabad break dance ride accident,ghaziabad police,ghaziabad ramlila,accident,jhula accident live video,ghaziabad news today,ghaziabad ghantaghar ramleela maidan

News
More stories
भारतवासियों का 5G का इंतज़ार ख़त्म, PM Modi ने लॉन्च की 5G सर्विस, 10 गुना होगी इंटरनेट की स्पीड