आप के पूर्व सांसद धर्मवीर गांधी कांग्रेस में शामिल, पटियाला से लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना

01 Apr, 2024
Head office
Share on :

पंजाब : पटियाला के पूर्व सांसद धर्मवीर गांधी सोमवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। यहां एआईसीसी मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने उनका स्वागत किया। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुए गांधी के पटियाला सीट से पार्टी उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की संभावना है।

प्रशिक्षण से हृदय रोग विशेषज्ञ, गांधी ने 2014 में आप उम्मीदवार के रूप में परनीत कौर को हराकर लोकसभा चुनाव जीता। गांधी ने 2016 में आप छोड़ दी और अपनी पार्टी नवां पंजाब पार्टी बनाई। उन्होंने सोमवार को पार्टी का कांग्रेस में विलय कर दिया.

पवन खेड़ा, पंजाब के एआईसीसी प्रभारी देवेन्द्र यादव, पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिन्दर सिंह राजा वारिंग और सीएलपी नेता प्रताप सिंह बाजवा गांधी के शामिल होने के समारोह में मौजूद थे और उन्होंने कांग्रेस में उनका स्वागत किया।

PunjabNews : AAP के पूर्व सांसद धर्मवीर गांधी कांग्रेस में हुए शामिल |  #NayaSaveraNetwork

बाजवा ने कहा कि गांधी के पार्टी में शामिल होने के फैसले से कांग्रेस को फायदा होगा। वारिंग ने कहा कि एक मेडिकल डॉक्टर का पार्टी में शामिल होना एक स्वागत योग्य घटनाक्रम है। गांधी ने कहा कि उनके अंदर लोगों के लिए काम करने की तीव्र इच्छा है और इसी लक्ष्य को लेकर वह आप में शामिल हुए हैं। हालाँकि, वह जल्द ही AAP की “हाईकमान संस्कृति” से तंग आ गए और पार्टी छोड़ दी। गांधी ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, जिसने प्रेम और भाईचारे का संदेश फैलाया, ने उन्हें कांग्रेस में शामिल होने के लिए प्रेरित किया।

News
More stories
50 दिन की ट्रैकिंग, 400 CCTV और 100 ड्राइवरों से पूछताछ के बाद गैंग का पर्दाफाश!
%d bloggers like this: