Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

बारिश में फॉलो करें फैशन का ये नया अंदाज़, सही टिप्स फॉलो करके लोगों की नज़रें अपनी ओर खींच सकते हैं जाने मॉनसून के नए फैशन टिप्स

05 Jul, 2022
Head office
Share on :
मानसून फैशन

बारिश के मौसम में स्टाइलिश दिखना एक चुनौती बन जाता है, लेकिन इस मौसम में भी आप खुद को फैशनेबुल और यूनीक दिखा सकते हैं. बारिश को न बनने दें अपने फैशन में रूकावट और यहाँ देखें लेटेस्ट मानसून फैशन टिप्स.

नई दिल्ली: दिल्ली समेत भारत के कई राज्यों में मानसून दस्तक दे चुका है. ऐसे में बारिश के मौसम में खुद को फैशनेबुल दिखाना बहुत बड़ा चैलेंज हो जाता है. लेकिन कुछ इजी और लेटेस्ट फैशन टिप्स फॉलो करके स्टाइलिस्ट दिखने का नया और अनोखा अंदाज़ अपना सकते हैं.

मानसून में भी फैशन में कोई कमी नहीं आनी चाइये. इस मौसम में आप को अपने सही मेकअप और ड्रेस्सेस चुनने का खास ख़याल रखना ज़रूरी है. सही टिप्स फॉलो करके आप अपने ट्रेंडी लुक्स से लोगों की नज़रें अपनी ओर खींच सकते हैं.

हलके रंगों का करें चयन: बारिश के मौसम में इस बात का खास ख्याल रखें की घर से बाहर निकलने से पहले आप सही रंग चुन रही हैं. बारिश इस सुहाने मौसम में आप हलके रंगों का चयन करें. सफ़ेद, बीज जैसे रंग एक अच्छा आप्शन हो सकते हैं. आप आजकल छाई हुयी खूबसूरत एक्ट्रेस किआरा अडवानी से इंसपिरेशन ले सकते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस किआरा अडवाणी ने अपनी ड्रेसिंग सेंस से लोगों का ध्यान अपनी और खींचा है और हाल ही में किआरा ने अपने इस मानसून लुक से लोगों को हैरान कर दिया है.

किआरा अडवाणी

चुने सही फैब्रिक: इस मौसम में गलत फैब्रिक चुनना इन्फेक्शन और बैक्टीरिया से संक्रमित होने का खतरा पैदा कर सकता है. बेहतर है की आप कॉटन ही चुने और वेलवेट, शिफोन जैसे फैब्रिक का इस्तेमाल करने से बचें.

फ्लोरल पैटर्न द्रेस्सेस: फ्लोरल पैटर्न हमेशा की आपको बेहद यूनिक स्टाइल दते हैं. मानसून में फ्लोरल दरेस्स चुनना आपके लुक्स में चार चाँद लगा देगा. कैटरीना कैफ़ इसमें आपकी फैशन इंसपिरेशन हो सकती हैं. सोशल मीडिया पोस्ट में कैटरिना ने अपनी इस मिनी फ्लोरल ड्रेस से फैंस का मन मोह लिया है.

कैटरीना कैफ़

कम्फर्ट है ज़रूरी: बारिश के मौसम में कम्फ़र्टेबल कपड़ों को पहने. अपने लिए सही फिटिंग या लूज़ फिटिंग के कपड़ों का चयन कर आप खुद को स्मार्ट लुक दे सकती हैं.

सही फूटवेअर्स चुने: मानसून में सही फूटवेअर्स का इस्तेमाल करना बहुत ज़रूरी है. ऐसे फूटवेअर्स पहने जो अच्छी ग्रिप वाले हों और आसानी से सूख जाये. आप ऐसे फुटवियर चुन सकते हैं जो आगे से ओपन हों या रेनी फुटवियर भी एक अच्छा और अलग लुक दे सकता है.

News
More stories
America: अमेरिका के इलिनोइस में फ्रीडम डे परेड में हुई अंधाधुंध फायरिंग, वीडियो में दिखा गोलीबारी का खौफनाक मंजर