दिल्ली में पांच साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, आरोपी बंगाल से गिरफ्तार

29 Mar, 2024
Head office
Share on :

Delhi Rape News:  दिल्ली के बवाना इलाके में इंसानियत को शर्मसार करने वाली वारदात आई सामने. 5 साल की बच्ची के साथ हैवानियत के बाद हत्या कर आरोपी ने शव को पास की फैक्ट्री में छुपाया. मामले का खुलासा होते ही पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार .वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ट्रेन से बंगाल फरार होने के लिए हुआ था रवाना. तभी पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार पूछताछ लगातार जारी.

वीओ :-

उत्तरी बाहरी दिल्ली के बवाना इलाके से एक ऐसी वारदात सामने आई जिसने हर किसी को शर्मसार कर दिया दरअसल दिल्ली का बवाना इलाका जहां 5 साल की एक बच्ची अचानक लापता हो गई जब पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई तो जांच शुरू हुई और बच्ची घर के पास ही एक फैक्ट्री के अंदर मिली जो खून से लतपथ हालत में थी और उसकी मौत हो चुकी थी.शव की हालत को देखकर यह समझते देर नहीं लगी की बच्ची के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या की गई है पुलिस तुरंत एक्शन में आई और पूरे मामले में तफ्तीश शुरू की गई सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया तो खुलासा हुआ कि तोड़ल लोहार नाम का एक व्यक्ति जो की बच्ची को अगवा कर ले जा रहा है और उसी ने वारदात को अंजाम दिया है पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए तफ्तीश आगे बढ़ाई तो खुलासा हुआ कि आरोपी ट्रेन के द्वारा बंगाल के कोलकाता फरार हो चुका है

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2024-03-29-at-11.59.25-AM.jpeg

जहां चार दिन बाद पुलिस ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल रेलवे स्टेशन से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.और दिल्ली ले आयी। जिले के डीसीपी ने बताया कि आरोपी ने अपना ये घिनोना जुर्म कबूल कर लिया है।

बाईट :- रवि सिंह ( डीसीपी, आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक, दिल्ली)

वीओ :-

पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी ने घर के बाहर से ही 5 साल की बच्ची को अगवा किया उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया और फिर पत्थर से उस पर कई हमले किए और फिर ब्लेड से बच्ची पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. बरहाल अब पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ विभिन्न धाराओं ले मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रोनित मोर्या दिल्ली

News
More stories
बैंक कर्मी हत्याकांड: फरार बाउंसर अमन गिरफ्तार!
%d bloggers like this: