पुलिस के डर से युवक और नाबालिग ने पांचवें माले से लगाई छलांग

30 Jan, 2024
Head office
Share on :

मन्दसौर : मंदसौर के युवक और किशोरी ने गुजरात में सूरत जिले के कड़ोदरा नगर में एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग के पांचवें माले से एक के बाद एक छलांग लगा दी। घटना में दोनों को दर्दनाक मौत हो गई। मंदसौर पुलिस दोनों को करीब 10 माह से तलाश कर रही थी। एसआई शैलेन्द्र कनेश जब तक इनके पास पहुंचते ये दुनिया छोड़कर ही चले गए। घटना रविवार रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है। सूरत के कड़ोदरा पुलिस ने दोनों के शव का पीएम करवाकर मर्ग कायम किया है।

मंदसौर शहर कोतवाली पुलिस के अनुसार मार्च 2023 में खानपुरा क्षेत्र में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी लापता हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में अपहरण का केस दर्ज किया था। पुलिस को किशोरी को अगवाकर ले जाने के मामले में महेश पिता दिलीप निवासी ग्राम कयामपुर थाना नाहरगढ़ हालमुकाम रामटेकरी मंदसौर की तलाश थी।

इसी दौरान रविवार को मंदसौर पुलिस को सूचना मिली कि महेश और अपहृत किशोरी सूरत (गुजरात) में अपने साथ रह रहा है। एसआई शैलेन्द्र कनेश अपनी टीम के साथ सूरत पहुंचे, लेकिन पुलिस के पहुंचने की भनक लगने पर कडोदरा स्थित तृप्ती अपार्टमेंट के पांचवें माले से महेश और 15 वर्षीय किशोरी ने छलांग लगा दी।

दोनों की मौत की सूचना मिली है
एएसपी गौतम सोलंकी ने बताया कि मंदसौर से अपहृत हुई किशोरी जिसको युवक ले गया था, वो गुजरात के सूरत स्थित कडोदरा नगर में रह रहा था। यहां बीती रात दोनों ने एक बिल्डिंग से कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। चूंकि अपराध मंदसौर में दर्ज है इसलिए गुजरात पुलिस से संपर्क कर मामले में जांच की जा रही है।

News
More stories
Mumbai : ईडी बीएमसी खिचड़ी घोटाला मामले में संजय राऊत के भाई संदीप राऊत से पूछताछ करेगी
%d bloggers like this: