Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

फराह खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की प्लेट तोड़ते हुए विडियो, यूजर्स ने कहा ‘जब बर्बाद करने के लिए बहुत पैसा हो……

27 Aug, 2022
Employee
Share on :
farah Khan Break Plates

फराह खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक विडियो शेयर किया जिसमे वह अपने बच्चों संग प्लेट्स तोड़ती नजर आ रही हैं। हालांकि कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने फराह खान को प्लेट तोड़कर पैसा बर्बाद न करने की भी सलाह दी पर जवाबी हमले में फराह ने ऐसा जवाब आप भी जान कर हैरान हो जाओगे ..

नई दिल्ली: बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर फराह खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और कई बार मजेदार वीडियो साझा करती रहती हैं। फराह खान को उनके बॉसी अंदाज के लिए भी जाना जाता है, लेकिन वह आज अपने बच्चों संग छोटी बच्ची बनी हुई नजर आ रही हैं। फराह ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने बच्चों संग प्लेट्स तोड़ती नजर आ रही हैं। हालांकि कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स फराह खान को प्लेट तोड़कर पैसा बर्बाद न करने को भी कहते नजर आ रहे हैं।

यूजर्स ने जाहिर किया गुस्सा

Farah Khan InstaGram Post

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम से जो वीडियो साझा किया है, उसमें वह अपने बच्चों ज़ार, आन्या और दीवा के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में चारों को चीनी मिट्टी की बनी बहुत सारी प्लेट तोड़ते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स को फराह की ये मस्ती पसंद आ रही है और ये वीडियो देखने के बाद लोगों ने मजेदार कमेंट किए लेकिन कुछ ने गुस्सा भी जाहिर किया है।

बोलीं दिल से बेहतर है प्लेट तोड़ों

Farah Khan InstaGram Post

फराह खान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “दिलों से बेहतर है प्लेट तोड़ो…(हालांकि गंदगी को कौन साफ करेगा?)”। इसी के साथ उन्होंने हैशटैग से बताया कि ये एक ग्रीक ट्रेडिशन है। वीडियो क्लिप में फराह और उनके बच्चे मुंबई के एक रेस्तरां में प्लेट तोड़ते दिख रहे हैं।

यूजर्स बोले पैसे की बर्बादी

Farah Khan With Children’s

फराह खान का ये वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘जब आपके पास बर्बाद करने के लिए बहुत पैसा हो’। वहीं दूसरे ने लिखा- “आप ये सब क्यों कर रहे हो? किसी गरीब के लिए बहुत कॉस्टली होते हैं ये! अगर आपके पास ये सब एक्स्ट्रा हैं तो मैं मेरी रिक्वेस्ट है कि प्लीज इन प्लेट्स को मत तोड़िए! दान कर दीजिए”। इसी तरह से बाकी भी अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए।

Edited By – Deshhit News

News
More stories
Justice UU Lalit: जस्टिस यूयू ललित ने ली 49वें चीफ जस्टिस के रूप में मुख्य न्यायाधीश पद की शपथ, राष्ट्रपति भवन में हुआ कार्यक्रम