हरिद्वार के सिडकुल में लघु उद्योग भारती द्वारा किया गया उद्यमी सम्मेलन,उद्योग से जुड़ी समस्याओं को ठीक कराने को लेकर सरकार से की अपील

20 May, 2022
Head office
Share on :

हरिद्वार /उत्तराखंड : हरिद्वार के सिडकुल में ब्रहस्पतिवार 19 मई को लघु उद्योग भारती द्वारा उद्यमी सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन राष्ट्र-हित और उद्योग-हित के लिए किया गया। इस सम्मेलन में उद्योग से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा की गई और साथ ही उनका हल भी निकालने का वादा किया । सम्मेलन के दौरान उद्योगपतियों ने अपनी-अपनी समस्याओं को सरकार के सामने रखा और साथ ही उस समस्या को खत्म करने की अपिल की।

इस कार्यक्रम के जिला अध्यक्ष अमित त्यागी इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तराखंड सरकार के राज्यमंत्री अंकित आर्य और हिमाचल प्रदेश से भाजपा के युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहन सहगल को आमंत्रित किया। कार्यक्रम में मौजूद राज्यमंत्री ने कहा हमारी सरकार ने ऐसी नीतियां निकाली हैं। जिसमें देश का हर बच्चा आगे बढ़ेगा और सब को रोजगार मिलेगा। भारत आज सुब चीज़ मैं आगे है और रहेगा भी।

लघुउद्योग पति

लघु उद्योगपतियों का कहना है की पिछले सरकार की तुलना में हमें इस बार की सरकार ने काफी मदद और इज़्ज़त दी है।और साथ ही हर समस्या का समाधान भी निकाला है। लेकिन हम चाहते हैं कि “एक जिला एक उत्पाद” में कुछ और भी उत्पाद को शामिल किया जाए। और साथ ही कहा लघु उद्योग हमारे देश को बहुत कुछ देते हैं। इसलिए हमारी अपिल है कि हमारा सहयोग करें।

उद्यमी

उद्यमी सम्मेलन में उत्तराखंड सरकार के राज्यमंत्री अंकित आर्य और हिमाचल प्रदेश से भाजपा के युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहन सहगल, लघु उद्योग प्रमुख प्रचारक रोहित भाटिया जिला अध्यक्ष अमित त्यागी,चन्द्र प्रताप सिंह,सुमित अग्रवाल,निखिल एथेंस समेत हरिद्वार जिले के गणमान्य उद्यमी और अन्य हस्तियां कार्यक्रम में मौजूद रही।

News
More stories
सोनू सूद के फैन ने बनाई अपने हीरो की खुनी तस्वीर