Election 2024: भाजपा के हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र रावत ने हरिद्वार सीट से ऑनलाइन कराया नामांकन

23 Mar, 2024
Head office
Share on :

हरिद्वार सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जनता की प्राथमिकता के अनुसार विकास किया जाएगा। ऑनलाइन नामांकन की शुरुआत भाजपा ने हरिद्वार से ही की है। ऑनलाइन नामांकन के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में यह बात कही। ऑनलाइन नामांकन प्रक्रिया के दौरान उनके साथ हरिद्वार से वर्तमान सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक, विधायक मदन कौशिक मौजूद रहे।

नामांकन के लिए शपथ पत्र, जमानत राशि समेत अन्य कागजी कार्यवाही पूरी की गई है। 26 मार्च को भाजपा प्रत्याशी ऑनलाइन मिले दस्तावेजों को जमा कराएंगे। इसके बाद नामांकन अधिकृत माना जाएगा। इस दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद प्रत्याशी के रूप में डिजिटल नामांकन दाखिल करते समय वे भावुक भी हैं और उत्सुकता भी। इस दौरान कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, विधायक बृजभूषण गैरोला, आदेश चौहान, प्रदीप बत्रा, जिलाध्यक्ष संदीप गोयल, पूर्व मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, पूर्व विधायक सुरेश राठौर, संजय गुप्ता, कुलदीप कुमार आदि मौजूद रहे। वहीं, त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री रहते हुए किए गए कार्यों को गिनाया। रिंग रोड, मेडिकल कॉलेज हरिद्वार को दिए।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कहा कि यह जांच का मामला है। उनके खिलाफ ईडी को कई तथ्य मिले हैं, इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है। वहीं, आम आदमी पार्टी के विरोध पर उन्होंने कहा कि जब ईडी ने कई बार केजरीवाल का नोटिस भेजा, तब वो ईडी के सामने क्यों पेश नहीं हुए।

Written By : Deshhit News

News
More stories
पंजाब में जहरीली शराब से मौत का तांडव,अब तक 21 लोगों की मौत
%d bloggers like this: