अनुप्रिया पटेल और राजा भैया के बीच जुबानी जंग का असर

25 May, 2024
Head office
Share on :

अनुप्रिया और राजा भैया की जुबानी जंग का असर सोनभद्र तक, पटेल समाज को एकजुट करने के लिए रॉबर्टसगंज लोकसभा के पटेल, आदिवासी क्षेत्र कोहरवल मे जनसभा को सम्बोधित किया। देश के पूरे लोकसभा मे दो सीटों पर चुनाव लड़ रही अपना दल एस की राष्ट्रिय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल के लिए दोनो सीटों को जिताने का दबाव बढ़ गया है। जहाँ एक तरफ रॉबर्टसगंज लोकसभा के सांसद का क्षत्रिय व ब्राह्मणों को मन्च से अमर्यादीत शब्द बोलना भारी पड़ गया तो दूसरी तरफ अनुप्रिया पटेल ने राजा भईया को मंच से चुनौती दे डाली जिससे चुनावी पारा बढ़ गया है इसका खामियाजा मिर्जापुर और रॉबर्टसगंज की लोकसभा की सीटों पर पड़ रहा है। ऐसे में नजदीकी मुकाबले वाली इन सीटों पर सियासी सरगर्मी कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है।

अनुप्रिया ने रिंकी कोल को जिताने और मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए वोट की अपील की ।
अनुप्रिया पटेल ने कहा की छानबे से दो बार विधायक राहुल कोल गम्भीर बीमारी ले कारण उनकी मौत हो गई उनकी पत्नी रिंकी कोल जो कभी सार्वजनिक जीवन मे कभी नही थी उन्होने पार्टी के फैसले को स्वीकार करते हुये छानबे से विधायक चुनी गई। इस लोकसभा क्षेत्र से सांसद पकौड़ी कोल ने नई मिशाल कायम किया और अपनी जगह अपनी पुत्र बधू को आगे किया ।

अनुप्रिया पटेल ने कहा की अपना दल के लिए आपको जोरदार ताली बजानी चाहिये ताकी हमारी संसद ने महिला आरक्षण दिया अपना दल ने 100% आरक्षण लागू किया आपमे दोनो सीट मिर्जापुर व रॉबर्टसगंज से महिला को चुनाव मैदान मे उतारा है। रॉबर्टसगंज लोकसभा के इतिहास मे पहली बार कोई महिला प्रत्याशी चुनाव लड़ रही है यहां से पहली बार कोई महिला सांसद बन कर जायेगी।

प्रधानमंत्री मोदी जी कहते है की अगर किसी को चाय पिनी है तो चाय कप प्लेट मे मिलेगी। एनडीए गठबंधन की पूरे देश ने जबरदस्त लहर है और तीसरी बार एनडीए गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। उत्तर प्रदेश मे 80 सीट एनडीए गठबंधन के पास आ रही है। पांचवें चरण के चुनाव पुरा होने से पहले सरकार बनाने की जितनी जरुरत है उससे ज्यादा सीटें गठबंधन के पास आ गई है। इस सरकार की प्राथमिकता से युवा , नारी , किसान , दलित व आदिवासी समाज के उत्थान के लिए काम किया है। 25 करोड़ गरीब गरीबी रेखा से बाहर निकल चुके है। पूरे देश मे सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश की होती है चुनाव मे सबसे ज्यादा ताकत कोई देता है तो उत्तर प्रदेश देता है सोनभद्र की सीट को जीता कर मोदी जी के हाथो को मजबूत करें। राजा भैया को लेकर जब मीडिया के लोगों ने सवाल किया तो वह। भागती नजर आईI

Report – Ganesh Kumar/ Sonbhadra

News
More stories
नहाने गए दो सगे भाइयों सहित तीन मासूमो की नदी में डूब जाने से मौत