फिल्म “मैंने प्यार किया” की शुटिंग के दैरान, सलमान खान के उन चार शब्दों से परेशान थी भाग्यश्री, खुद से दूर रहने की दी थी सलाह !

15 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

भाग्यश्री ने सलमान खान को चेतावनी दी थी कि वो उनसे दूर रहे, क्योंकि वो एक्टर के साथ कोई भी झूठी रिलेशनशिप में नहीं फंसना चाहती थी लेकिन फिर भी सलमान खान ने भाग्यश्री को परेशान करना बंद नहीं किया, क्योंकि उनको भाग्यश्री के बारे में एक बात पता चल गई थी और वो ये कि वो किसी लड़के को डेट कर रही है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान बहुत- सी फिल्मों में काम कर चुके है, लेकिन उनकी और भाग्यश्री की 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से दोनों की किस्मत चमक गई। दरअसल, इसी फिल्म से संबधित भाग्यश्री ने एक किस्सा सुनाया था। उनका कहना था कि वो उस समय सलमान खान से बुरी तरह से डर गई थी। जब सलमान खान उनके कान में आकर दिल दीवाना बिन सजना के मानें न… गाते थे। तो जानिए “फिल्म मैंने प्यार किया” फिल्म की शुटिंग के दौरान का वो क्या किस्सा था? जिससे भाग्यश्री डर जाती थी।

ये भी पढ़े: सीबीआई के शराब घोटाले मामले में दिल्ली के सीएम को समन जारी करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने केजरीवाल से की कॉल पर बात, क्या है इस वार्तालाप के मायने ?

30 साल पहले सलमान के साथ रोमांस करने में सहज नहीं थीं भाग्यश्री, कई बार  बदलनी पड़ी थी स्क्रिप्ट - Bhagyashree Was Not Comfortable With Salman Khan  During Maine Pyar Kiya Shooting -

बात उस समय की है, जब भाग्यश्री ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो और सलमान खान फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की शूटिंग कर रहे थे तब मुझे उन से डर लगता था क्योंकी वो अचानक से मेरे कानो में आकर चार लाइन बोल कर चले जाते थे और वो ये कि- ‘दिल दीवाना बिन सजना के…’ इतना सुनकर भाग्यश्री डर जाती थी। उनको देख कर भाग्यश्री कहती थी कि इस लड़के ने मुझसे भी फ्लर्ट करना शुरू कर दिया है क्या? उसके बाद भाग्यश्री ने सलमान खान को चेतावनी भी दिया था कि वो मुझ से दूर रहे, क्योंकि वो एक्टर के साथ कोई भी झूठी रिलेशनशिप में नहीं फंसना चाहती थी लेकिन फिर भी सलमान खान ने भाग्यश्री को परेशान करना बंद नहीं किया, क्योंकि उनको भाग्यश्री के बारे में एक बात पता चल गई थी और वो ये कि वो किसी लड़के को डेट कर रही है।

डेढ़ सालों तक पति से अलग रही थीं एक्ट्रेस भाग्यश्री, 30 सालों बाद किया  शॉकिंग खुलासा – News18 हिंदी

एक दिन भाग्यश्री ने सलमान खान को साइड में ले जाकर पूछा कि तुम क्या जानते हो, क्यों ऐसे बोलते हो, इस पर उन्होनें कहा कि मैं सब जानता हूं, मुझे पता है। ये बात सुनकर मैं और भी ज्यादा डर गई कि पता नहीं कौन- सी बात इसे पता लग गई है? इस पर उन्होनें हिमालय दसानी का नाम बताया था। बता दें, भाग्यश्री उन दिनों हिमालय दसानी को डेट कर रही थी। जिसके बारे में सलमान खान को पता चल गया था और इसी वजह से वो भाग्यश्री को चिढ़ा रहे थे। इसके बाद दोनों में धीरे-धीरे दोस्ती हो गई और भाग्यश्री को चिढ़ाना बंद कर दिया। हालांकि, फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के बाद भाग्यश्री ने शादी कर ली और तय कर लिया कि अब वह जो भी फिल्मो में काम करेंगी सिर्फ और सिर्फ अपने पति हिमालय दसानी के साथ करेंगी।

bollywood newsdeshhit newsEntertainment newsMaine payar kiya movie all songMaine pyar kiya movie kab release hui thiMaine pyar kiya movie ki shooting kaha par hui thiMaine pyar kiya movie kon se year mai aayi thi
News
More stories
सीबीआई के शराब घोटाले मामले में दिल्ली के सीएम को समन जारी करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने केजरीवाल से की कॉल पर बात, क्या है इस वार्तालाप के मायने ?