केरला स्टोरी” के दूरदर्शन पर प्रसारण के चलते लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने का आरोप

06 Apr, 2024
Head office
Share on :

हरिद्वार : दूरदर्शन पर प्रसारित हुई फ़िल्म “केरला स्टोरी” पर राजनैतिक दालों में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है इस मुद्दे पर काँग्रेस से पूर्व मुख्यमंत्री ने इसे भाजपा पर वोटों के ध्रुवीकरण कर चुनाव में वोटरों को प्राभावित कर लाभ लेने का का का आरोप लगाते हुए एक नये विवाद को जन्म दे दिया है। केरल के मुख्यमंत्री के आपत्ति के बाद इस विषय पर काँग्रेस के हरीश रावत ने कहा समाज में विद्वेष फैलने के उद्देश्य और मतदाताओं को प्राभावित करने वाली ऐसे किसी भीं प्रसारण पर रोक लगनी चाहिए और इलेक्शन कमीशन को इसका संज्ञान लेना चाहिए।
इस मुद्दे पर जब देशहित ने हरिद्वार से भाजपा के जिला अध्यक्ष संदीप गोयल ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा

भाजपा के ज़िला अध्यक्ष संदीप गोयल ने कांग्रेस के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा नकारात्मक राजनीति करती है विगत 10 वर्षों के शासनकाल में हमने सबका साथ सबका विकास और सब का प्रयास किस सिद्धांत पर संविधान के अनुसार सरकार को चला समाज के प्रत्येक वर्ग के लिए समान भाव से कार्य किया है। चुनाव के समय कांग्रेस का यह प्रयास रहता है कि वह किसी भी प्रकार से अल्पसंख्यक वोटो को साधकर अपनी तरफ करने के लिए प्रयासरत हो जाते हैं। केरल स्टोरी बहुत पहले ही सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है और लोगों ने उसे देखा भी है कांग्रेस के यह आरोप निराधार है और समझ से परे हैं।

हरिद्वार लोकसभा के मीडिया प्रभारी लव शर्मा ने कांग्रेस की इस टिप्पणी पर कांग्रेस पर तंज कसते हुए इस आरोप को कांग्रेस की एक बचकानी हरकत बताया और कहा कि यदि कांग्रेस के नेता अपना दिमाग अपने राज्य में विकास में लगाते तो अच्छा होता भाजपा ने कभी भी ध्रुवीकरण की राजनीति नहीं की है और केरल स्टोरी बहुत पहले रिलीज हो चुकी है इसमें छुपाने ऐसा कुछ नहीं हैं और पिक्चर का प्रसारण है एक सामान्य प्रक्रिया है।

हरीश रावत पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखंड
(हरिद्वार भाजपा जिला अध्यक्ष) संदीप गोयल
लव शर्मा हरिद्वार लोकसभा मीडिया प्रभारी

Report By : Sandeep Upadhyay

News
More stories
BJP के स्थापना दिवस पर जेपी नड्डा ने दिया खास मैसेज |
%d bloggers like this: